ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRपहले राजनाथ सिंह संग रोड शो फिर मनोज तिवारी ने भरा पर्चा, कांग्रेस को सनातन विरोधी बता घेरा

पहले राजनाथ सिंह संग रोड शो फिर मनोज तिवारी ने भरा पर्चा, कांग्रेस को सनातन विरोधी बता घेरा

Lok Sabha Election 2024 : पर्चा दाखिल करने के बाद मनोज तिवारी ने कहा कि लोगों का आशीर्वाद उनके साथ है। भाजपा के मौजूदा सांसद ने कहा कि 50,000 से ज्यादा लोगों की भीड़ यहां आशीर्वाद देने आई थी।

पहले राजनाथ सिंह संग रोड शो फिर मनोज तिवारी ने भरा पर्चा, कांग्रेस को सनातन विरोधी बता घेरा
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 01 May 2024 05:35 PM
ऐप पर पढ़ें

Lok Sabha Election 2024 :  दिल्ली में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक तापमान बढ़ा हुई है। इस बीच उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी मनोज तिवारी ने बुधवार को अपना नामांकन किया। नामांकन करने से पहले मनोज तिवारी ने अपने लोकसभा क्षेत्र में एक बड़ा रोड शो भी किया। इस रोड शो में उनके साथ केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी नजर आए। रोड शो के दौरान सड़क पर लोगों का हुजूम नजर आया और दोनों नेता अपना हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन करते नजर आए। 

पर्चा दाखिल करने के बाद मनोज तिवारी ने कहा कि लोगों का आशीर्वाद उनके साथ है। भाजपा के मौजूदा सांसद ने कहा कि 50,000 से ज्यादा लोगों की भीड़ यहां आशीर्वाद देने आई थी। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मनोज तिवारी ने कहा, 'कांग्रेस अपने झगड़े में फंसी हुई है। कांग्रेस के लोग उनके कैंडिडेट को पसंद नहीं कर रहे हैं। हम हर धर्म और जाति के लोगों से प्रार्थना कर रहे हैं कि वो बीजेपी को वोट दें। नरेंद्र मोदी के साथ सेवक के तौर पर जो काम किया है उसका इनाम मिलेगा।' कांग्रेस पर हमला करते हुए मनोज तिवारी ने यह भी कहा कि यह लोग सनातन विरोधी हैं। यह देश शिवजी और रामजी के आशीर्वाद से आगे बढ़ेगा। 

दरअसल कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बयान पर भाजपा नेता मनोज तिवारी ने यह प्रतिक्रिया दी है। मनोज तिवारी ने कहा, 'मल्लिकार्जुन खरगे भगवान शिव को जानते नहीं हैं। ये लोग(कांग्रेस) सनातन विरोधी लोग हैं... अगर वे भगवान शिव को जानेंगे तो पता चलेगा कि शिव और राम की लड़ाई नहीं है। अब इस देश में भगवान शिव और राम लड़ने वाले नहीं हैं। अब इस देश को हम दोनों भगवान के आशीर्वाद से विकास के स्तर पर बहुत आगे बढ़ाने वाले हैं।'

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा था कि हमारे कैंडिडेट का नाम शिवा है, ये बराबर राम का मुकाबला कर सकता है। कांग्रेस अध्यक्ष के इस बयान पर बीजेपी ने उन्हें घेरा भी था। बहरहाल आपको बता दें कि दिल्ली की इस चर्चित सीट से कांग्रेस ने कन्हैया कुमार को अपना उम्मीदवार बनाया है।