ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदुश्मन देश से मिले हुए हैं केजरीवाल; पाकिस्तानी दखल के बाद भाजपा का दिल्ली सीएम पर हमला

दुश्मन देश से मिले हुए हैं केजरीवाल; पाकिस्तानी दखल के बाद भाजपा का दिल्ली सीएम पर हमला

पाकिस्तान के पूर्व मंत्री द्वारा दिल्ली के सीएम के फोटो को कमेंट के साथ शेयर करने पर भाजपा ने हमला बोला है। भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि केजरीवाल उन लोगों की गोद में बैठे हैं जो देश का भला नहीं चाहते।

दुश्मन देश से मिले हुए हैं केजरीवाल; पाकिस्तानी दखल के बाद भाजपा का दिल्ली सीएम पर हमला
virendra sachdeva-arvind kejriwal
Subodh Mishraपीटीआई,नई दिल्लीSat, 25 May 2024 02:57 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयौजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज अपने परिवार के साथ वोट डालने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक फोटो पोस्ट किया। पाकिस्तान के एक पूर्व मंत्री ने केजरीवाल के इस फोटो को कमेंट के साथ शेयर कर दिया। पाकिस्तान के मंत्री ने अपने कमेंट में लिखा कि शांति और सद्भावना के लिए नफरत और उन्मादी ताकतों को परास्त करें।

पाकिस्तान के पूर्व मंत्री के इस हरकत पर भाजपा ने अरविंद केजरीवाल को घेरते हुए उन पर हमला बोला है। भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि हम कहते रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल देश के दुश्मनों से फंडिंग लेते हैं। आज जब पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद हुसैन चैधरी उनके समर्थन में उतरे हैं तो इससे पता चलता है कि केजरीवाल उन लोगों की गोद में बैठे हैं जो देश का भला नहीं चाहते। सचदेवा ने कहा कि देश में लोकसभा के पांच चरण के चुनाव संपन्न हो चुके हैं, अब तक पाकिस्तान के किसी मंत्री या पूर्व मंत्री ने इस पर कुछ क्यों नहीं कहा।

सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल के भ्रष्टाचारी राजनीति के समर्थन में पाकिस्तान भी उतरा है तो आप समझ लीजिए कि जो हम पहले दिन से कह रहे थे कि प्रतिबंधित संगठनों से, आतंकवादी संगठनों से पैसा लेने वाले अरविंद केजरीवाल देश के दुश्मन देशों से मिले हुए हैं। इनकी राजनीति में जो विदेशी फंडिंग है, उसका बहुत बड़ा योगदान है। पाकिस्तान अगर केजरीवाल के समर्थन में बोल रहा है और वहां के पूर्व मंत्री यह बात कह रहे हैं। उन्होंने केजरीवाल की रिहाई पर भी ट्वीट किया था। इसलिए हम पहले दिन से ही कह रहे हैं कि केजरीवाल देश के दुश्मनों से मिले हुए हैं। पांच चरण के चुनाव हो गए किसी ने कुछ नहीं बोला। आज जब दिल्ली में चुनाव हो रहे हैं, तभी पाकिस्तान के पूर्व मंत्री ने क्यों बोला। यह सीधा-सीधा केजरीवाल के पीठ पर पाकिस्तान का हाथ है, देश के दुश्मनों का हाथ है।

पाकिस्तान के पूर्व मंत्री को केजरीवाल द्वारा दी गई नसीहत पर सचदेवा ने कहा कि उन्हें सफाई देने की जरूरत नहीं है। पहले तो पाकिस्तान ने इशारा पाकर समर्थन दिया और जब गर्दन फंसने लगी तो चुनाव वाले दिन सफाई दिया। उन्होंने दिल्ली की जनता से अपील करते हुए कहा कि केजरीवाल आतंकवादी संगठनों से मिले हुए हैं। अपनी पार्टी को चलाने के लिए उनसे चंदा लेते हैं। पाकिस्तान जैसा दुश्मन देश जब केजरीवाल की तारीफ कर रहा है तो आप समझ लीजिए कि देश के दुश्मन कैसे दिल्ली में बैठे हैं और इनका इलाज बहुत जरूरी है।

सचदेवा ने आगे कहा कि अगर पाकिस्तान का पूर्व मंत्री केजरीवाल के अंतरिम जमानत के समर्थन में आता है तो इससे ज्यादा शर्मनाक क्या हो सकता है। इसका साफ दर्शाता है कि आप उनसे मिले हुए हैं। आप उनसे बात करते हैं। आप उनसे पैसा लेते हैं। इससे ज्यादा दिल्ली के लिए शर्मनाक क्या हो सकता है।

हालांकि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया ने पाकिस्तान के पूर्व मंत्री की इस हरकत का जवाब देते हुए लिखा कि चौधरी साहब, मैं और मेरे देश के लोग अपने आंतरिक मसलों को संभालने में पूरी तरह सक्षम हैं। हमें आपके सलाह की जरूरत नहीं है। इस समय आपके देश की हालत खराब है। आप अपने देश पर ध्यान दीजिए।