ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRBJP और AAP ने लोगों को ठगा, कांग्रेस का दिल्ली में जवाब दो, हिसाब दो कैंपेन

BJP और AAP ने लोगों को ठगा, कांग्रेस का दिल्ली में जवाब दो, हिसाब दो कैंपेन

कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता करोल बाग में हाथी वाला चौक के  पास जमा हुए और यहां उन्होंने केंद्र तथा दिल्ली की आप सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाए। दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली भी थे।

BJP और AAP ने लोगों को ठगा, कांग्रेस का दिल्ली में जवाब दो, हिसाब दो कैंपेन
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 26 Nov 2023 06:14 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी और बीजेपी पर हमला बोल दिया है। कांग्रेस पार्टी ने दिल्ली में दोनों ही पार्टियों के खिलाफ प्रतिज्ञा रैली निकाली। कांग्रेस पार्टी ने जवाब दो, हिसाब दो कैंपेन चलाया है। कांग्रेस ने दिल्ली की आप सरकार, केंद्र की बीजेपी सरकार तथा दिल्ली के सातों बीजेपी सांसदों पर जनता को ठगने का आरोप लगाया है। कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता करोल बाग में हाथी वाला चौक के  पास जमा हुए और यहां उन्होंने केंद्र तथा दिल्ली की आप सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाए। दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली भी वहां मौजूद थे। 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय माकन ने कहा, 'BJP और AAP दोनों ही दिल्ली के लोगों को भटका रहे हैं। यह लोग खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। कांग्रेस पूरी दिल्ली में  अलग-अलग स्थानों पर इस तरह के इवेंट कर रही है। हम दोनों ही पार्टियों से जवाब मांग रहे हैं।' अजय माकन ने कहा कि दिल्ली के लोग ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। कई जगहों पर निवेश नहीं हो रहा है। दोनों ही पार्टियां एक-दूसरे से लड़ रही हैं और दिल्ली के लोगों पर ध्यान नहीं दे रही हैं।

पीटीआई से बातचीत में अऱविंदर सिंह लवली ने कहा, 'यह रैली दिल्ली के विभिन्न मुद्दों को उजागर करने के लिए आयोजित की गई थी। इसमें सुंदर नर्सरी और दिल्ली पब्लिक स्कूल के बीच झुग्गी-झोपड़ियों को ढहाना भी शामिल है। अरविंद सिंह लवली ने कहा, 'निजामुद्दीन में 200 से ज्यादा घरों को इसलिए तोड़ दिया गया क्योंकि दिल्ली सरकार के वकील ने कोर्ट में झुग्गीवासियों के मामले को ठीक से नहीं रखा।'

इससे पहले लवली अऱविंदर सिंह लवली ने जहां झुग्गी-झोपड़ी गिराए गए साइट पर जाकर निरीक्षण भी किया था। सुंदर नर्सरी के पास 250 जेजे क्लस्टर को ढहाने को लेकर  इस दौरान उन्होंने दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार पर निशाना भी साधा था। उन्होंने ग्रेड-3 के नियम लागू हो जाने के बावजूद तोड़-फोड़ की कार्रवाई किए जाने का विरोध किया था।
 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें