DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्लीः शुरुआती रुझानों में सभी 7 सीटों पर BJP आगे, आप दूसरे स्थान पर

bjp

राजधानी की सभी सात सीटों के शुरुआती रुझानों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार आगे चल रहे हैं। वहीं आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार दूसरे स्थान पर चल रहे हैं।

पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार गौतम गंभीर 45131 वोट से आगे चल रहे हैं। यहां कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली दूसरे नंबर पर हैं।

वहीं, अधिकारियों ने बताया कि पश्चिमी दिल्ली सीट से मौजूदा सांसद और भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार प्रवेश साहिब सिंह वर्मा अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी आप के बलबीर सिंह जाखड़ से करीब 90,000 मत से आगे चल रहे हैं। 

दक्षिणी दिल्ली और उत्तर पश्चिमी दिल्ली के संसदीय सीटों से भी भाजपा उम्मीदवार आगे चल रहे हैं। दक्षिणी दिल्ली लोकसभा सीट से वर्तमान सांसद रमेश बिधूड़ी अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी आप के राघव चड्ढा से करीब 40,000 मत से आगे चल रहे हैं।

उत्तर-पश्चिमी दिल्ली से भाजपा के हंसराज हंस आम आदमी पार्टी के गगन सिंह से 22,000 से अधिक मत से आगे चल रहे हैं। दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर 12 मई को मतदान हुआ था और इनकी गणना चल रही है। चुनाव के नतीजों से 164 उम्मीदवारों की किस्मत फैसला होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP ahead of all seven seats in Delhi in initial trends AAP will get second position