ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRटयूशन जा रही 10वीं की छात्रा का बाइक सवारों ने हथियारों के बल पर किया अपहरण, सहेलियों को पीटा

टयूशन जा रही 10वीं की छात्रा का बाइक सवारों ने हथियारों के बल पर किया अपहरण, सहेलियों को पीटा

मुख्य मार्ग पर बुधवार शाम को टयूशन जा रही कक्षा दस की छात्रा को बाइक सवार दो युवकों ने हथियारों के बल पर अपहरण कर लिया। विरोध करने पर छात्रा की सहेलियों के साथ मारपीट की गई। अपहरण की घटना के बाद...

टयूशन जा रही 10वीं की छात्रा का बाइक सवारों ने हथियारों के बल पर किया अपहरण, सहेलियों को पीटा
संवाददाता,मोदीनगरWed, 31 Mar 2021 10:33 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्य मार्ग पर बुधवार शाम को टयूशन जा रही कक्षा दस की छात्रा को बाइक सवार दो युवकों ने हथियारों के बल पर अपहरण कर लिया। विरोध करने पर छात्रा की सहेलियों के साथ मारपीट की गई। अपहरण की घटना के बाद कॉलोनी के लोगों ने थाने पर हंगामा किया। लोगों ने चेतावनी दी है कि यदि जल्द छात्रा को बरामद नहीं किया गया तो आंदोलन किया जाएगा। 

नगर की एक कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति की 15 वर्षीय पुत्री कक्षा दस की छात्रा है। बुधवार शाम को छात्रा अपनी सहेलियों के साथ पैदल ही टयूशन जा रही थी। जब वह मुख्य मार्ग पर पहुंची तो इसी बीच बाइक सवार दो युवक आए और छात्राओं का रास्ता रोक लिया। इसके बाद युवक हथियारों के बल पर छात्रा को जबरदस्ती अगवा करके ले गए। 

जब उसकी सहेलियों ने इसका विरोध किया तो उन्हें धक्का दे दिया। चीख पुकार सुन आसपास के लोगों ने बदमाशों का काफी दूर तक पीछा भी किया लेकिन वे हाथ नहीं आए। कॉलोनी के सैकड़ों लोग एकत्र होकर थाने पहुंचे और जमकर हंगामा किया। लोगों का कहना है कि यदि इस तरह से सरेआम अपहरण होते रहे तो फिर आम आदमी कैसे जी सकेगा। 

लोगों ने चेतावनी दी है कि यदि छात्रा को 24 घंटे के अंदर बरामद नहीं किया गया तो आंदोलन किया जाएगा। छात्रा के परिजनों ने बताया कि अपहरण करने वाले का भाई शातिर बदमाश और जेल में बंद है। पिता ने इस संबंध में थाने में तहरीर दी है। 

मोदीनगर के सीओ सुनील कुमार सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर छात्रा की तलाश के लिए पुलिस टीमों का गठन कर दिया गया है। जल्द ही छात्रा को बरामद कर लिया जाएगा। कई पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें