ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRकेजरीवाल की सिर्फ गिरफ्तारी नहीं होगी; संजय सिंह ने कोर्ट में कर दिया सनसनी वाला दावा

केजरीवाल की सिर्फ गिरफ्तारी नहीं होगी; संजय सिंह ने कोर्ट में कर दिया सनसनी वाला दावा

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने दावा किया है कि अरविंद केजरीवाल के साथ बड़ी घटना को अंजाम दिया जा सकता है। संजय सिंह ने शुक्रवार को कोर्ट में पेशी के दौरान मीडिया के सामने बड़ा दावा किया।

केजरीवाल की सिर्फ गिरफ्तारी नहीं होगी; संजय सिंह ने कोर्ट में कर दिया सनसनी वाला दावा
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 10 Nov 2023 03:57 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने दावा किया है कि अरविंद केजरीवाल के साथ बड़ी घटना को अंजाम दिया जा सकता है। संजय सिंह ने शुक्रवार को कोर्ट में पेशी के दौरान मीडिया के सामने कहा कि अरविंद केजरीवाल को सिर्फ गिरफ्तार नहीं किया जाएगा, उनके खिलाफ बड़ी साजिश है।

कड़ी सुरक्षा के बीच राउज ऐवेन्यू कोर्ट में लाए गए संजय सिंह ने मीडिया के सामने दावा किया कि केजरीवाल के खिलाफ बड़ी साजिश है। उन्होंने कहा, 'केजरीवाल को फंसाने की बहुत बड़ी साजिश है। सिर्फ गिरफ्तारी नहीं, केजरीवाल के साथ बड़ी घटना को अंजाम देने वाले हैं ये लोग। बहुत बड़ी घटना को अंजाम देंगे।' हालांकि, उन्होंने यह नहीं कहा कि कौन संजय सिंह के खिलाफ साजिश कर रहा है या कैसे उन्हें यह जानकारी मिली। केजरीवाल के साथ क्या घटना हो सकती है इस पर भी उन्होंने कोई बात नहीं कही।

जेल में ही मनेगी संजय सिंह की दिवाली, कोर्ट ने फिर भेज दिया तिहाड़

उधर कोर्ट ने संजय सिंह को एक बार फिर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। आम आदमी पार्टी के सांसद को 24 नवंबर तक के लिए जेल भेजा गया है। कथित शराब घोटाले में 4 अक्टूबर को गिरफ्तार किए गए संजय सिंह ने हाल ही में अपने साथ एनकाउंटर की भी आशंका जाहिर की थी।

'आप' को केजरीवाल की गिरफ्तारी की आशंका
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 2 नवंबर को समन किया था। हालांकि, केजरीवाल ने इसे अवैध बताते हुए पेशी से किनारा कर लिया। आम आदमी पार्टी ने इस बात की आशंका जाहिर की है कि अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया जा सकता है। शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में केजरीवाल को समन किए जाने से पहले संजय सिंह और मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया जा चुका है। मनीष सिसोदिया इस साल फरवरी से ही जेल में बंद हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें