ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRSwati Maliwak Assault Case: बिभव कुमार को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने 6 जुलाई तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत

Swati Maliwak Assault Case: बिभव कुमार को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने 6 जुलाई तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत

आज न्यायिक हिरासत की अवधि खत्म होने के बाद  बिभव कुमार को ‘वीडियो कॉन्फ्रेंस’ के जरिए मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट गौरव गोयल के सामने पेश किया गया जिन्होंने उनकी न्यायिक हिरासत छह जुलाई तक बढ़ा दी।

Swati Maliwak Assault Case: बिभव कुमार को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने 6 जुलाई तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 22 Jun 2024 03:37 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्ची की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के आरोपों में फंसे  मुख्यमंत्री अरविंद केकजरीवाल के पीए बिभव कुमार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। पिछले कई दिनों से जेल में बंद बिभव कुमार की न्यायिक हिरासत एक बार फिर बढ़ा दी गई है। दिल्ली की एक अदालत ने बिभव कुमार की न्यायिक हिरासत शनिवार को छह जुलाई तक के लिए बढ़ा दी। बिभव कुमार पर 13 मई को मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल से मारपीट करने का आरोप है।

 बिभव कुमार को ‘वीडियो कॉन्फ्रेंस’ के जरिए मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट गौरव गोयल के सामने पेश किया गया जिन्होंने उनकी न्यायिक हिरासत छह जुलाई तक बढ़ा दी। पुलिस ने कुमार को 18 मई को गिरफ्तार किया गया था। मजिस्ट्रेट अदालत ने उसी दिन उन्हें पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था। साथ ही, अदालत ने कहा था कि गिरफ्तारी के कारण उनकी अग्रिम जमानत अर्जी का कोई मतलब नहीं रह जाता।

इसके बाद 24 मई को उन्हें चार दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। इसके बाद, उन्हें फिर से तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। बिभव कुमार के खिलाफ 16 मई को दर्ज की गई एफआईआर में आपराधिक धमकी देना, महिला को निर्वस्त्र करने के इरादे से हमला या आपराधिक बल प्रयोग तथा गैर इरादतन हत्या का प्रयास करने से संबंधित धाराएं शामिल की गई हैं।