ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCR'भाई ने जेल से तेरी हत्या का फरमान भेजा है ...', चिट्ठी भेज गाजियाबाद के कारोबारी से मांगी 60 लाख की रंगदारी

'भाई ने जेल से तेरी हत्या का फरमान भेजा है ...', चिट्ठी भेज गाजियाबाद के कारोबारी से मांगी 60 लाख की रंगदारी

ज्ञानेंद्र यादव कंप्यूटर असेंबलिंग का कारोबार करते हैं तथा ऑनलाइन परीक्षा के लिए लैब तैयार करते हैं। उन्होंने बताया कि 13 मई को उनके पास स्पीड पोस्ट के जरिए एक धमकी भरी चिट्ठी आई है।

'भाई ने जेल से तेरी हत्या का फरमान भेजा है ...', चिट्ठी भेज गाजियाबाद के कारोबारी से मांगी 60 लाख की रंगदारी
Praveen Sharmaगाजियाबाद | हिन्दुस्तानMon, 16 May 2022 02:57 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद के कारोबारी को चिट्ठी भेजकर 60 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। चिट्ठी में लिखा है कि भाई ने जेल से तेरी हत्या का फरमान भेजा है। जान बख्शने की कीमत 60 लाख रुपये है। कारोबारी ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है। पुलिस का कहना है कि कारोबारी की तहरीर पर रंगदारी का केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है।

कविनगर थानाक्षेत्र के शाहपुर बम्हैटा निवासी ज्ञानेंद्र यादव कंप्यूटर असेंबलिंग का कारोबार करते हैं तथा ऑनलाइन परीक्षा के लिए लैब तैयार करते हैं। उनका कहना है कि 13 मई को उनके पास एक स्पीड पोस्ट आई। लिफाफा खोलकर देखा तो उसमें धमकी भरी चिट्ठी थी, जिसमें लिखा है कि यह रकम जान बख्शने की कीमत है। तुझे पहले भी समझाया था, लेकिन तू नहीं समझा। तेरा नसीब अच्छा है, इसी वजह से आज तक जिंदा है। 

'डिजिटल रेप' में 80 वर्षीय चित्रकार गिरफ्तार, किशोरी के साथ 7 साल से कर रहा था हैवानियत

चिट्ठी में लिखा है कि 20 मई तक जयपुर के होटल पिचौला में रकम लेकर पहुंच जाना। हम तुझे मौत के चंगुल से आजाद कर देंगे। होटल पहुंचने पर हमारे आदमी संपर्क करेंगे। अगर ज्यादा चालाकी करने की कोशिश की तो उसका अंजाम मौत होगा।

तीन साल पहले भी मिली थी धमकी

कारोबारी का कहना है कि उन्हें तीन साल पहले भी ऐसे ही धमकी मिली थी। पुलिस ने केस भी दर्ज कर लिया था, लेकिन बदमाशों को नहीं पकड़ सकी। इस बार बदमाशों ने कहा है कि उस वक्त वह किसी और काम में व्यस्त हो गए थे, इसलिए वह बच गया, लेकिन अब नहीं बच सकेगा।

धमकी भरी चिट्ठी मिलने पर कारोबारी ने कविनगर थाने में तहरीर दी। एसपी सिटी निपुण अग्रवाल का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है। चिट्ठी कहां से पोस्ट की गई, यह पता लगाकर वहां छानबीन की जाएगी।

दो समलैंगिक बहनों को हुआ आपस में प्यार, मंदिर में जाकर रचाई शादी

बारात आई तो दूल्हे को जान से मार दूंगा, प्रेमी ने दी प्रेमिका को धमकी