DA Image
27 अक्तूबर, 2020|8:00|IST

अगली स्टोरी

दिल्ली : बेलगाम बस ने कई वाहनों को मारी टक्कर, सात को कुचला, बच्चे समेत 3 की मौत

                                                                                                                                                                                    3

यमुनापार के नन्द नगरी इलाके में बस डिपो के सामने गुरुवार रात करीब पौने दस बजे एक बेलगाम क्लस्टर बस ने कई वाहनों को टक्कर मारते हुए सात लोगों को कुचल दिया। हादसे में 12 वर्षीय कर्ण नाम के एक बच्चे, 22 वर्षीय रविंद्र नाम के एक युवक और 50 साल के एक अज्ञात शख्स  समेत तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जख्मी हालत में चारों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। 

उधर हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने बस मे जमकर तोड़फोड़ की और एंबुलेंस व पुलिस टीम पर भी हमला कर रास्ता जाम कर कर दिया। हालात बेकाबू होते देख मौके पर जिला पुलिस के कई वरिष्ठ आला अधिकारी भारी संख्या में पुलिसबल के साथ पहुंचे हैं और हालात को काबू करने में जुटे हुए हैं। उग्र भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा। खबर लिखे जाने तक हंगामा जारी था और पुलिस लोगों को काबू करने में जुटी थी।

मौके पर मौजूद वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के मुताबिक अबतक की जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार बेलगाम क्लस्टर बस नंद नगरी फ्लाइओवर से उतरते हुए खजूरी की तरफ जा रही थी। रफ्तार तेज होने के कारण चालक बस से संतुलन खो बैठा और उसने पहले एक टाटा-407 वाहन को टक्कर मारी, इसके बाद अन्य कई वाहनों को टक्कर मारते हुए रेहड़ी-पटरी लगाने वाले और पैदल लोगों सहित करीब सात लोगों को कुचल दिया। जिसमे से तीन लोगों अबतक मौत हो गई है, जबकि अन्य चार घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है। खबर लिखे जाने तक हादसे के शिकार लोगों की पहचान की कोशिश की जा रही थी। घटना करीब में मरने वालों की संख्या बढ सकती है। पुलिस ने इस संबंध में लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:belgaum bus hit several vehicles in new delhi sevan crushed three death including child