ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRभ्रष्टाचार के प्रोफेसर', MCD चुनाव से पहले BJP ने छेड़ा पोस्टर वॉर, CM केजरीवाल और पर निशाना

भ्रष्टाचार के प्रोफेसर', MCD चुनाव से पहले BJP ने छेड़ा पोस्टर वॉर, CM केजरीवाल और पर निशाना

इस पोस्टर को शेयर करते हुए भाजपा ने लिखा है 'भ्रष्टाचार के प्रोफेसर।' जो पोस्टर शेयर किया गया है उसमें अरविंद केजरीवाल के अलावा मनीष सिसोदिया, आप नेता सत्येंद्र जैन नजर आ रहे हैं।

भ्रष्टाचार के प्रोफेसर', MCD चुनाव से पहले BJP ने छेड़ा पोस्टर वॉर, CM केजरीवाल और पर निशाना
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 18 Nov 2022 09:05 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में नगर निगम चुनाव (MCD Elections 2022) जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं राजनीतिक दल एक दूसरे पर हमला करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने पोस्टर वॉर छेड़ दिया है। अब दिल्ली भाजपा ने एक नया पोस्टर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। इस पोस्टर में सीधे दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा गया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए भाजपा ने लिखा है 'भ्रष्टाचार के प्रोफेसर।' जो पोस्टर शेयर किया गया है उसमें अरविंद केजरीवाल के अलावा मनीष सिसोदिया, आप नेता सत्येंद्र जैन नजर आ रहे हैं। इनके अलावा ठग सुकेश चंद्रशेखर भी इस पोस्टर में नजर आ रहा है। 

 

इससे पहले दिल्ली बीजेपी ने एक और पोस्टर शेयर कर आम आदमी पार्टी के नेताओं पर निशाना साधा था। इस पोस्टर में भी अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन समेत पार्टी के अन्य नेताओं को दिखाया गया था। इस पोस्टर पर दिल्ली के ठग्स लिखा हुआ था। कहा जा रहा है कि यह पोस्टर साल 1958 में आई एक फिल्म 'दिल्ली का ठग' से प्रेरित है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा गया था, 'रील लाइफ से रियल लाइफ तक, धन्यवाद 'आप' हमें याद दिलाने के लिए।' इस पोस्टर में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जहां महाठग तो वहीं उपमुख्मयंत्री मनीष सिसोदिया, आप नेता अमानतुल्लाह खान, दुर्गेश पाठक, कैलाश गहलोत और जेल में बंद आप के मंत्री सत्येंद्र जैन को दिल्ली का ठग बताया गया था।

हालांकि, इससे पहले बीजेपी की तरफ से एक और पोस्टर जारी किया गया था। इस पोस्टर का शीर्षक था 'लुटेरे'...इस पोस्टर में मनीष सिसोदिया को मोटरसाइकिल पर चलते हुए दिखाया गया था। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस पोस्टर को दिखाते हुए आरोप लगाया था कि दिल्ली में लुटेरे फिल्म चल रही है और इसके निर्देशक अरविंद केजरीवाल है। उन्होंने आम आदमी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा था कि लुटेरे के कई सिक्वल आ चुके हैं। इसमें सत्येंद्र जैन भी अहम भूमिका में हैं।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में अलग-अलग विभागों में भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर भाजपा आम आदमी पार्टी पर तीखे हमले कर रही है। शराब घोटाला, बस घोटाला, स्कूल निर्माण घोटाला समेत कई घोटाले का आरोप भाजपा लगातार आम आदमी पार्टी पर लगा रही है। इन सब के बीच ठग सुकेश चंद्रशेखर की कई चिट्ठियां एक के बाद एक सामने आने के बाद आप पर हमले करने का बीजेपी को एक बड़ा हथियार मिल गया।

सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को लिखी चिट्ठी में आरोप लगाया था कि तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन ने उससे प्रोटेक्शन मनी के तौर पर 10 करोड़ रुपये की वसूली की है। इसके अलावा उसने आप नेता कैलाश गहलोत और सीएम केजरीवाल पर भी कई संगीन आरोप मढ़े थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें