DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बांग्लादेश में विमान हाइजैक करने की कोशिश नाकाम, दिल्ली एयरपोर्ट पर अलर्ट

बांग्लादेश में विमान हाइजैक करने की कोशिश नाकाम, दिल्ली एयरपोर्ट पर अलर्ट

बांग्लादेश में विमान हाइजैक किए जाने का प्रयास की घटना के बाद आईजीआई एयरपोर्ट पर चौकसी बढ़ा दी गई है। सुरक्षा में तैनात सीआइएसएफ के जवानों को अलर्ट कर दिया गया है। एयरपोर्ट के बाहर और अंदर के इलाके में नजर रखी जा रही है। क्यूआरटी को सतर्क कर दिया जाने के अलावा वहां आने-जाने वाले लोगों की गहनता से जांच की जा रही है। लगातार पेट्रोलिंग के निर्देश जारी किए गए हैं।

शुक्रवार को भी मुबई में विमान को अपहरण किए जाने संबंधी कॉल आई थी। जिसके बाद आइजीआइ एयरपोर्ट की सुरक्षा की भी समीक्षा की गई थी। बाद में वहां की सुरक्षा व्यवस्था को और चुस्त कर दिया गया था। वहीं, शनिवार को बांग्लादेश की उड़ान के हाइजैक किए जाने के प्रयास की घटना घटने के बाद एयरपोर्ट पर सतर्कता और बढ़ा दी गई।

गाजियाबाद : 18 फरवरी से गायब बच्चों के शव नाले से मिले, बवाल

सीआइएसएफ के प्रवक्ता हेमेंद्र सिंह ने बताया कि एयरपोर्ट पर वैसे 24 घंटे कड़ी सुरक्षा रहती है। बावजूद इसके ताजा घटनाओं के मद्देनजर एयरपोर्ट पर सुरक्षा के अतिरिक्त प्रबंध किए गए हैं। वहां की सुरक्षा व्यवस्था और चुस्त कर दी गई है। अधिकारी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। वहीं, वहां आने-जाने वालों वाहनों की जांच के अलावा बम निरोधक दस्ते द्वारा टर्मिनल बिल्डिंग की तलाशी ली जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bangladesh dhaka flight hijack emergency landing