ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRटला हादसा: उतरते समय स्पाइस जेट के विमान का पिछला हिस्सा रनवे पर छुआ

टला हादसा: उतरते समय स्पाइस जेट के विमान का पिछला हिस्सा रनवे पर छुआ

जबलपुर से दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअडडा (आईजीआईए) पहुंचने पर उतरने के दौरान स्पाइस जेट के एक क्षेत्रीय जेट विमान का पिछला हिस्सा रनवे के संपर्क में आ गया। हालांकि घटना में किसी को कोई...

टला हादसा: उतरते समय स्पाइस जेट के विमान का पिछला हिस्सा रनवे पर छुआ
नई दिल्ली, कार्यालय संवाददाताThu, 09 Nov 2017 11:03 PM
ऐप पर पढ़ें

जबलपुर से दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअडडा (आईजीआईए) पहुंचने पर उतरने के दौरान स्पाइस जेट के एक क्षेत्रीय जेट विमान का पिछला हिस्सा रनवे के संपर्क में आ गया। हालांकि घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा और सभी यात्री सुरक्षित बच गये। घटना बुधवार दोपहर करीब एक बजे की है।

स्पाइसजेट के एक प्रवक्ता ने बताया कि दिल्ली में उतरते वक्त विमान (परिचालन विमान एसजी-2642) का पिछला हिस्सा रनवे के संपर्क में आया, जिससे टेलस्ट्राइक का अनुभव हुआ। विमानन भाषा में टेलस्ट्राइक एक ऐसी घटना है जिसमें विमान का पिछला हिस्सा रनवे को छूकर गुजर जाता है।

उन्होंने कहा, हालांकि घटना में कोई यात्री हताहत नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि बॉम्बार्डियर क्यू 400 विमान मध्यप्रदेश में जबलपुर से यहां पहुंचा था। बहरहाल प्रवक्ता ने यात्रियों और चालक दल के सदस्यों की संख्या जैसी अन्य विस्तत जानकारी नहीं दी। नागरिक उड़डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) के प्रवक्ता टिप्पणी करने के लिये उपलब्ध नहीं हो सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें