DA Image
27 नवंबर, 2020|2:24|IST

अगली स्टोरी

'बाबा का ढाबा' विवाद: यूट्यूबर ने मानहानि का आरोप लगाया, ढाबा मालिक को 3.78 लाख रुपये देने का दावा

baba ka dhaba

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए 'बाबा का ढाबा' मामले में एक नया विवाद सामने आया है। दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर में लोकप्रिय भोजनालय 'बाबा का ढाबा' से जुड़े मामले की जांच के बीच यूट्यूबर गौरव वासन ने कहा कि उन्हें बदनाम किया जा रहा है। उनका दावा है कि उन्होंने ढाबा मालिक को 3.78 लाख रुपये की राशि सौंपी थी। 

गौरव वासन ने 'बाबा का ढाबा' के मालिक का वीडियो बनाकर यूट्यूब पर अपलोड किया था जिसके बाद यह वीडियो वायरल हुआ और लोग ढाबा मालिक की मदद को आगे आए थे। हालांकि, वीडियो वायरल होने के करीब एक महीने बाद ढाबा मालिक कांता प्रसाद ने इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर व यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ धन की हेराफेरी की शिकायत दर्ज कराई है।

ढाबा मालिक कांता प्रसाद ने कहा कि उन्हें वासन से 2.33 लाख रुपये का चेक हासिल हुआ। जब उनसे बाकी राशि के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है कि उनके नाम पर वासन ने कितने रुपये जमा किए, इस बारे में या तो वासन को या फिर देने वाले को ही जानकारी होगी।

इस आरोप को इनकार करते हुए वासन ने कहा, '' झूठे दावे करके वह मुझे बदनाम कर रहे हैं। वे कह रहे हैं कि मेरे बैंक खाते में मदद के लिए 25 लाख रुपये आए, जो कि सही नहीं है। 

जब उनसे पूछा गया कि उन्हें मदद के लिए कितनी राशि मिली तो वासन ने बताया कि उनके पास इस संबंध में करीब 3.78 लाख रुपये आए जिसमें पेटीएम से मिली राशि भी शामिल है। उन्होंने दावा किया कि उन्होंने दो चेक उन्हें (भोजनालय मालिक) दिए। एक चेक एक लाख रुपये जबकि दूसरा चेक 2.33 लाख रुपये का था जबकि 45,000 रुपये प्रसाद को पेटीएम के जरिए दिए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Baba Ka Dhaba row Youtuber Gaurav Wasan alleges defamation claims he handed over Rs 3 point 78 Lalk to eatery owner