auto rickshaw fall in drain at noida - नोएडा : 8 सवारियों से भरा ऑटोरिक्शा नाले में गिरा, जानें फिर क्या हुआ... DA Image
12 दिसंबर, 2019|11:31|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नोएडा : 8 सवारियों से भरा ऑटोरिक्शा नाले में गिरा, जानें फिर क्या हुआ...

नए ट्रैफिक नियम लागू होने के बाद एक तरफ जहां निजी वाहन चालकों में भारी जुर्माने की दहशत है, वहीं ऑटो चालक खुलेआम नियमों को मुंह चिढ़ाते हुए दौड़ रहे हैं। शनिवार सुबह दिल्ली से सटे नोएडा में ऐसा ही एक ऑटो सवारियों के साथ गहरे नाले में कूद गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ऑटो रिक्शा और लोगों को नाले से निकाला।

सवारी सहित गहरने नाले में ऑटो के पलटने की घटना दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-62 में सुबह करीब सात बजे हुई थी। सेक्टर 59-62 तिराहे पर सवारियों से भरा एक ऑटो लेबर चौक से मामूरा की तरफ जा रहा था। इसी दौरान विपरीत दिशा में आ रहे एक अज्ञात वाहन ने ऑटो में टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, टक्कर बहुत तेज नहीं थी, लेकिन ऑटो ओवर लोड था। उसमें आठ सवारियां बैठी हुई थीं। इस वजह से टक्कर लगते ही ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे नाले में पलट गया।

टक्कर लगने से अनियंत्रित हुआ ऑटो

ऑटो के नाले में गिरते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। आसपास से गुजर रहे लोग, ऑटो की सवारियों को बचाने के लिए नाले में कूद पड़े। सूचना पाकर थोड़ी देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त ऑटो में महिला सवारी भी बैठी थीं। आसपास के लोगों ने छह लोगों को नाले से बाहर निकाल लिया। इसके बाद भी दो लोगों के नाले में ऑटो के नीचे दबे होने की बात सामने आ रही थी।

सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला

मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन बुलवाकर ऑटो को नाले से बाहर निकलवाया। इसके बाद नाले में दबे लोगों की आशंका के मद्देनजर सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन नाले में कोई और दबा नहीं मिला। पुलिस के अनुसार, ऑटो में सवार सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। हादसा बहुत गंभीर था, लेकिन सभी को हल्की चोट लगी हैं।

नोएडा की कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस उस अज्ञात वाहन चालक की तलाश कर रही है, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ। पुलिस के अनुसार, ऑटो में टक्कर लगने के बाद जैसे ही वह गहरे नाले में गिरा, टक्कर मारने वाला वाहन चालक गाड़ी सहित मौके से फरार हो गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:auto rickshaw fall in drain at noida