ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRमामूली बात पर विवाद, ऑटो ड्राइवर ने SSB जवान पर चाकू से किए वार; सड़क पर तड़प-तड़पकर मौत

मामूली बात पर विवाद, ऑटो ड्राइवर ने SSB जवान पर चाकू से किए वार; सड़क पर तड़प-तड़पकर मौत

दिल्ली के आरके पुरम में ऑटो ड्राइवर ने मामूली कहासुनी के बाद एसएसबी जवान के साथ हाथापाई की। इसके बाद ड्राइवर ने चाकू निकाला और जवान की गर्दन पर हमला कर दिया। उसकी सड़क पर ही मौत हो गई।

मामूली बात पर विवाद, ऑटो ड्राइवर ने SSB जवान पर चाकू से किए वार; सड़क पर तड़प-तड़पकर मौत
Sneha Baluniहिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 07 May 2024 05:52 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के आरके पुरम इलाके में रविवार रात बीच सड़क पर मामूली कहासूनी के बाद एक ऑटो चालक ने सीमा सुरक्षा बल के जवान की चाकू से गोद कर हत्या कर दी। आरोपी वारदात के बाद मौके से फरार हो गया। मामले की सूचना के बाद पहुंची आरके पुरम थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या की धारा में केस दर्ज कर आरोपी ऑटो चालक विनोद को कुछ ही घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस उपायुक्त रोहित मीणा ने बताया कि 35 वर्षीय मुकेश कुमार सेक्टर-4, आरके पुरम में रहता था। वह मूलत: राजस्थान का रहने वाला था और उसका परिवार पैतृक गांव में ही रहता है। मुकेश कुमार सीमा सुरक्षा बल में कार्यरत था। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि रविवार रात 2.39 बजे डीएमएस बूथ सेक्टर 4 के पास युवक को चाकू मारने की सूचना मिली थी। 

आरके पुरम थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को सूचना देने वाले नीरज ने बताया कि उसने अपने दोस्तों के साथ काम खत्म कर घर की ओर जा रहा था। इसी दौरान सड़क पर उसने घायल को देखा और एम्स ट्रामा सेंटर पहुंचाया। नीरज और उसके दोस्त आरके पुरम स्थित एक रेस्टोरेंट में काम करते हैं। पुलिस सूचना मिलने के बाद अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने मुकेश को मृत घोषित कर दिया।

आरके पुरम थाना पुलिस ने हत्या की धारा में केस दर्ज कर जांच शुरू की। स्थानीय पुलिस के साथ ही स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर पवन कुमार की टीम को भी जांच सौंपी गई। स्पेशल स्टाफ ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल कर आरोपी की पहचान की कर उसे गिरफ्तार किया। आरोपी विनोद जेएनयू सर्वेंट क्वार्टर में रहता है।

गर्दन पर वार के निशान

जांच में पता चला कि मुकेश की ऑटो ड्राइवर से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। काहसुनी के दौरान मुकेश और ऑटो चालक के बीच हाथापाई होने लगी। हाथापाई के दौरान आरोपी ऑटो ड्राइवर ने चाकू निकाला और मुकेश की गर्दन पर हमला कर दिया। गर्दन पर लगे घाव के चलते मुकेश बेसुध होकर गिर गया और आरोपी मौके से फरार हो गया।