अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर भाई को पीटा

राजधानी दिल्ली के रणजीत नगर इलाके में सोमवार को अपनी बहन से छेड़छाड़ का विरोध करना एक भाई को भारी पड़ गया। कॉलोनी में रहने वाले एक दबंग ने लड़की के भाई की जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित भाई को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मारपीट की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक सलमान के बयान और उसकी मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आरोपी मोहसिन के खिलाफ मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, रंजीत नगर के एक्स ब्लॉक निवासी सलमान जिम ट्रेनर का काम करता है। उसने बताया कि गत 12 मार्च की रात करीब 11 बजे उसकी बहन घर के दरवाजे पर बैठी बर्तन धो रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाला मोहसिन आया और उसके पास आकर जबरन बात करने की कोशिश करने लगा। मोहसिन की गलत मंशा को देखकर लड़की घबरा गई और भाग कर घर में घुस गई। अंदर जाकर लड़की ने अपने भाई सलमान को घटना के बारे में बताया। 

इस पर अगले दिन सुबह करीब साढ़े आठ बजे जब सलमान पड़ोसी मोहसिन को समझाने के लिए जा रहा था, तभी मोहसिन उसे रास्ते में ही मिल गया। जब सलमान ने उससे पूछा कि उसने उसकी बहन को क्यों परेशान किया तो वह उसे ही धमकाने लगा। इसका सलमान ने विरोध किया तो उसने उसकी जमकर पिटाई कर दी और उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। आरोपी का फिलहाल सुराग नहीं मिला है। मामले की जांच में जुटी पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Attack on youth after oppose molestation with his sister