ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदूध का दूध-पानी का पानी हो जाएगा, AAP के दावों से सियासी घमासान, LG पर भड़कीं आतिशी

दूध का दूध-पानी का पानी हो जाएगा, AAP के दावों से सियासी घमासान, LG पर भड़कीं आतिशी

उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने आप के दावे पर सख्स प्रतिक्रिया दी थी और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी पर कार्रवाई का ऐलान कर दिया था। अब आतिशी ने इस पर पलटवार किया है।

दूध का दूध-पानी का पानी हो जाएगा, AAP के दावों से सियासी घमासान, LG पर भड़कीं आतिशी
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 25 May 2024 11:12 AM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि इंडिया गठबंधन के वोटर्स वाले इलाकों में स्लो वोटिंग कराने के आदेश दिए गए हैं। उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने इस दावे पर सख्स प्रतिक्रिया दी और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी पर कार्रवाई का ऐलान कर दिया। अब आतिशी ने एलजी की इस प्रतिक्रिया पर पलटवार किया है और कहा है कि आज मतदान के बाद सब साफ हो जाएगा और दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। 

आतिशी ने कहा, हमें आधिकारिक सूचना मिली थी कि एलजी साहब ने कल दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के साथ एक बैठक बुलाई थी और आदेश दिया गया था कि जिन-जन इलाकों में इंडिया गठबंधन के स्ट्रॉन्ग होल्ड हैं वहां वोटिंग स्लो कराई जाए, बैरिकेटिंग दूर लगाई जाए, बार-बार वोटर्स की चेकिंग की जाए।  आतिशी ने कहा, अगर ऐसा होता है तो यह फ्री एंड फेयर इलेक्शन का उल्लंघन होगा। वहीं जब उनसे एलजी की प्रतिक्रिया पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, आज मतदान का दिन है। आज सब कुछ साफ हो जाएगा। दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। उन्होंने कहा, अभी से कुछ इलाकों से खबरें आ रही है कि वहां बैरिकेड्स दूर लगाए गए हैं। 

इससे पहले एलजी वीके सक्सेना ने आप के इन आरोप पर शायराना अंदाज में तंज कसा था। उन्होंने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर लिखा था, ''आदत ही बना ली है आप ने तो ऐ केजरीवाल साहब, 
जिस हाल मे रहना, बस रोते हुए रहना!'' इसी के साथ उन्होंने झूठे आरोप लगाने के लिए मंत्री आतिशी पर कार्रवाई की बात भी कही थी।