ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRकेजरीवाल को फंसाने की थी साजिश, BJP का चेहरा-मोहरा बनीं मालीवाल: AAP

केजरीवाल को फंसाने की थी साजिश, BJP का चेहरा-मोहरा बनीं मालीवाल: AAP

स्वाति मालीवाल पर हुए हमले को लेकर आप नेता आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और मालीवाल को बीजेपी के षडयंत्र का चेहरा बताया। उन्होंने सीएम आवास के वीडियो का हवाला देते हुए कहा कि सच सामने आ गया है।

केजरीवाल को फंसाने की थी साजिश,  BJP का चेहरा-मोहरा बनीं मालीवाल: AAP
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 17 May 2024 07:13 PM
ऐप पर पढ़ें

स्वाति मालीवाल पर हुए हमले को लेकर आप नेता आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और मालीवाल को बीजेपी के षडयंत्र का चेहरा बताया। उन्होंने सीएम आवास के वीडियो का हवाला देते हुए कहा कि यह वीडियो उनकी शिकायत के विपरीत दिखाई दे रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि स्वाति मालीवाल बिना समय लिए मुख्यमंत्री जी से मिलने पहुंची थीं। उन्हें रोका गया तो वह जबरदस्त सीएम हाउस में घुस गईं।

आतिशी ने कहा कि भाजपा के इशारे पर स्वाति मालीवाल मोहरा बनी हैं। यह पूरी साजिश अरविंद केजरीवाल को फंसाने की थी, जिसमें बिभव कुमार को फंसाया गया। आतिशी ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का हवाला देते हुए कहा कि इसमें मालीवाल आराम से सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं। ना तो उनके सिर पर चोट है ना ही उनके कपड़े फटे नजर आ रहे हैं। उल्टा वह सभी कर्मचारियों पर चिल्लाती और धमकाती नजर आ रही हैं।

मालीवाल के सभी आरोप झूठे- आतिशी 

आतिशी ने कहा, दिल्ली पुलिस को FIR में स्वाति जी ने दावा किया किया है कि उनकी बेरहमी से मारपीट की गई। उनके सिर पर चोट लगी और उनके कपडे फाड़े गए। उन्होंने यह सब बातें अपनी शिकायत में कही हैं। लेकिन आज जो वीडियो आई है, उसमें तो ऐसा कुछ नहीं दिख रहा। वीडियो इसके विपरीत सच्चाई दिखा रहा है। वह सोफे पर आराम से बैठी हुई हैं। वह पुलिसकर्मियों और बिभव कुमार जी को ऊंची आवाज में धमका रही हैं। अपशब्दों का इस्तेमाल कर रही हैं।  वीडियो ने आज साफ़ कर दिया है कि स्वाति मालीवाल जी के द्वारा लगाए गए सभी आरोप झूठे और निराधार हैं।

मालीवाल के खिलाफ भी शिकायत

आतिशी ने आगे बताया कि, बिभव कुमार ने आज स्वाति मालीवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और अपना पक्ष रखा है। उन्होंने कहा, मालीवाल उस दिन बिना समय लिए मुख्यमंत्री से मिलने उनके आवास पहुंच गई थीं। उन्हें जब गेट पर रोका गया तो वह गार्ड पर चिल्लाने लगीं और कहने लगी कि मैं तुम्हारी नौकरी खा जाऊंगी। इसके बाद वह जबरदस्ती अंदर घुस गईं। बिभव कुमार ने उन्हें कहा कि अभी मुख्यमंत्री से मुलाकात नहीं हो पाएगी तो उन्होंने उन्हें धक्का दिया और उनके साथ बत्तमीजी की। उन्होंने सुरक्षाकर्मियों के साथ भी बत्तमीजी की।