ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRमेरी आंखें नम हैं... केजरीवाल, राघव चड्ढा के बाद मनीष सिसोदिया पर आतिशी की इमोशनल पोस्ट

मेरी आंखें नम हैं... केजरीवाल, राघव चड्ढा के बाद मनीष सिसोदिया पर आतिशी की इमोशनल पोस्ट

अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया की पत्नी को गले लगाते हुए एक तस्वीर साझा की। अन्य AAP नेताओं ने भी सिसोदिया के प्रति सहानुभूति जताते हुए अपने पोस्ट साझा किए। इसी कड़ी में आतिशी की पोस्ट आई है।

मेरी आंखें नम हैं... केजरीवाल, राघव चड्ढा के बाद मनीष सिसोदिया पर आतिशी की इमोशनल पोस्ट
Krishna Singhलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSun, 12 Nov 2023 03:18 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) ने शनिवार को मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की अपनी पत्नी को गले लगाते हुए एक तस्वीर साझा की। केजरीवाल ने इस तस्वीर में देश के गरीब बच्चों को भविष्य देने वाले व्यक्ति के साथ हो रहे अन्याय की ओर इशारा किया। इसके बाद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) समेत अन्य AAP नेताओं ने भी जेल में बंद मनीष सिसोदिया के प्रति सहानुभूति जताते हुए सोशल मीडिया पर अपने भावनात्मक पोस्ट साझा किए। इसी कड़ी में ताजा पोस्ट आतिशी (Atishi) का सामने आया है। 

मालूम हो कि मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) इस समय कथित शराब घोटाला मामले में फंसे हुए हैं। मौजूदा वक्त में वह तिहाड़ जेल में बंद हैं। अदालत ने उन्हें शनिवार को सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक छह घंटे की अवधि के लिए बीमार पत्नी से मिलने की अनुमति दी थी। उन्होंने शहर की एक अदालत से अनुमति मिलने के बाद शनिवार को अपनी बीमार पत्नी से मुलाकात की। कथित शराब घोटाला मामले में जेल में बंद सिसोदिया को सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे के बीच छह घंटे के लिए अपनी पत्नी से मिलने की इजाजत दी गई है।

मनीष सिसोदिया पुलिसकर्मियों के साथ सुबह करीब 10 बजे जेल वैन से मथुरा रोड स्थित अपने घर पहुंचे और मुलाकात का समय समाप्त होने के बाद जेल लौट आए। इस पर आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट किया। इस तस्वीर को देखने के बाद मेरी आंखें नम हैं। आज मनीष जी को अपनी बीमार पत्नी से कुछ घंटों के लिए मिलने की इजाजत मिल गई। मनीष जी दिवाली के मौके पर अपने घर पर दीपक नहीं जला पाएंगे, लेकिन उन्होंने दिल्ली के लाखों बच्चों का भविष्य जरूर रोशन किया।

राघव चड्ढा ने कहा- सत्य की सदैव असत्य पर, धर्म की अधर्म पर विजय होती है। यह जुल्म खत्म होगा, मनीष जी वापस आएंगे। वहीं दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने कहा कि मनीष सिसोदिया वह शख्स हैं जिन्होंने लाखों बच्चों की आंखों में एक सपना जगाया। एक दिन मोदी जी को अपने परिवार की आंखों में इन आंसुओं की कीमत चुकानी पड़ेगी... यह तस्वीर आत्मा को झकझोर देती है। अपनी पत्नी के साथ बिताए संक्षिप्त समय के दौरान, आप नेता सिसोदिया ने 'छोटी दिवाली' पर अपने घर में दीये जलाए। हालांकि अपने आवास के बाहर जमा मीडियाकर्मियों से बातचीत नहीं की।