ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRINDIA bloc की रैली में फिर मोर्चा संभालेंगी सुनीता केजरीवाल, रांची में साथ होंगे संजय सिंह

INDIA bloc की रैली में फिर मोर्चा संभालेंगी सुनीता केजरीवाल, रांची में साथ होंगे संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि इस रैली में सुनीता केजरीवाल भी नजर आएंगी। सूत्रों के मुताबिक, उनके अलावा इस रैली में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और संजय सिंह भी होंगे।

INDIA bloc की रैली में फिर मोर्चा संभालेंगी सुनीता केजरीवाल, रांची में साथ होंगे संजय सिंह
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 18 Apr 2024 12:20 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल विपक्षी दलों के गठबंधन INDIA bloc की रैली में एक बार फिर नजर आएंगी। 21 अप्रैल को झारखंड की राजधानी रांची में INDIA bloc की अहम रैली होने वाली है। आम आदमी पार्टी के सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि इस रैली में सुनीता केजरीवाल भी नजर आएंगी। सूत्रों के मुताबिक, उनके अलावा इस रैली में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह भी नजर आएंगे। यहां आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के बीच गुजरात में चुनाव प्रचार करने को लेकर हाल ही में आम आदमी पार्टी ने अपने स्टार प्रचारकों की एक सूची जारी की थी। इस सूची में अरविंद केजरीवाल का नाम पहले स्थान पर था तो वही सुनीता केजरीबाल का नाम दूसरे नंबर पर था।

दिल्ली के कथित शराब घोटाले में AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इस वक्त तिहाड़ जेल में बंद हैं। मुख्यमंत्री के जेल जाने के बाद उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल कई बार आप नेताओं के साथ बैठक कर चुकी हैं। सीएम केजरीवाल के समर्थन में दिल्ली की रामलीला मैदान में कुछ समय पहले भी इंडिया गठबंधन के नेताओं की एक रैली आयोजित की गई थी। इस रैली में भी सुनीता केजरीवाल नजर आई थीं। वो मंच पर कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के पास बैठी नजर आई थीं। सुनीता केजरीवाल ने रैली के दौरान मंच से अरविंद केजरीवाल का एक मैसेज भी पढ़ा ता। यह मैसेज केजरीवाल ने जेल से भेजा था। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मेगा रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे के अलावा झारखंड के सीएम चंपई सोरेन भी शामिल होंगे। इस रैली के बहान इंडिया ब्लॉक के नेता यह संदेश देने की कोशिश करेंगे कि सभी विपक्षी दल चुनाव में मजबूती के साथ खड़े हैं। ऐसी भी खबरें हैं कि इस रैली झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन भी शामिल हो सकती हैं। जमीन घोटाला मामले में हेमंत सोरेन के जेल जाने के बाद से कल्पना सोरेन भी काफी सक्रिय हैं और मुंबई तथा दिल्ली में विपक्षी दलों के समूह की रैलियों में शामिल हो चुकी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें