ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRआपकी वजह से ही बाहर; 21 दिन की आजादी का केजरीवाल ने किसे दिया क्रेडिट, घर जाकर कहा- थैंक्यू

आपकी वजह से ही बाहर; 21 दिन की आजादी का केजरीवाल ने किसे दिया क्रेडिट, घर जाकर कहा- थैंक्यू

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अपने उस 'संकटमोचक' से मुलाकात की जो उन्हें कानूनी मुश्किलों से निजात दिलाने के लिए एक कोर्ट से दूसरे कोर्ट तक दलीलें पेश करते हैं। केजरीवाल ने उन्हें धन्यवाद कहा।

आपकी वजह से ही बाहर; 21 दिन की आजादी का केजरीवाल ने किसे दिया क्रेडिट, घर जाकर कहा- थैंक्यू
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 12 May 2024 06:56 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को अपने उस 'संकटमोचक' से मुलाकात की जो उन्हें कानूनी मुश्किलों से निजात दिलाने के लिए एक कोर्ट से दूसरे कोर्ट तक दलीलें पेश करते हैं। अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस नेता और वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी से उनके घर जाकर मुलाकात की और उन्हें धन्यवाद कहा। केजरीवाल ने यह भी कहा कि आज वह उनकी वजह से ही प्रचार करने के लिए बाहर आ पाए हैं।

अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर अभिषेक मनु सिंघवी से मुलाकात की जानकारी दी और तस्वीरें भी साझा कीं। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत के लिए सिंघवी को क्रेडिट दिया। साथ ही उन्होंने मजबूती का स्रोत भी बताया। केजरीवाल ने एक्स पर लिखा, 'आज सिंघवी जी से उनके आवास पर मुलाकात की। उन्हें और उनकी टीम को धन्यवाद दिया। उनकी वजह से ही आज मैं प्रचार कर पा रहा हूं। वह हम सबके लिए हमेशा एक मजबूती का स्रोत रहे हैं।' केजरीवाल अपनी पत्नी सुनीता के साथ सिंघवी के घर पहुंचे थे।

गौरतलब है कि पिछले कुछ सालों से अभिषेक मनु सिंघवी आम आदमी पार्टी और दिल्ली सरकार से जुड़े कई मुकदमों की पैरवी हाई कोर्ट से सुप्रीम कोर्ट तक करते रहे हैं। सिंघवी कांग्रेस के नेता होने के साथ देश के वरिष्ठ और जानेमाने वकील हैं। केजरीवाल को उनकी दलीलों पर काफी भरोसा है। यही वजह है कि मनीष सिसोदिया, संजय सिंह समेत सभी वरिष्ठ नेताओं के मुकदमे सिंघवी ही लड़ रहे हैं। कथित शराब घोटाले में भी वह दिल्ली सरकार का बचाव कर रहे हैं।

कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार को 21 दिन की अंतरिम जमानत दी। केजरीवाल को चुनाव प्रचार में शामिल होने के लिए यह छूट दी गई है। उन्हें 2 जून को दोबारा सरेंडर करके जेल जाना होगा। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक को 21 मार्च को गिरफ्तार किया गया था। केजरीवाल ने अपनी गिरफ्तारी को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है।