ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRकेजरीवाल बोले- एक दिन देश में होगा AAP का राज, कांग्रेस-BJP छूट जाएंगे पीछे

केजरीवाल बोले- एक दिन देश में होगा AAP का राज, कांग्रेस-BJP छूट जाएंगे पीछे

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) ने शुक्रवार को कहा कि देश में एक दिन आम आदमी पार्टी का ही राज होगा। एक दिन AAP कांग्रेस-भाजपा को भी पीछे छोड़ देगी।

केजरीवाल बोले- एक दिन देश में होगा AAP का राज, कांग्रेस-BJP छूट जाएंगे पीछे
Krishna Singhवार्ता,नई दिल्लीSat, 18 Nov 2023 12:07 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party, AAP) जिस तेजी से देश भर में आगे बढ़ रही है एक दिन कांग्रेस-भाजपा को भी पीछे छोड़ देगी। देश पर आम आदमी पार्टी का ही राज होगा। केजरीवाल ने शुक्रवार को पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि आम आदमी पार्टी जिस तेजी से आगे बढ़ रही है, उसको देखकर मेरा दिल कहता है कि एक दिन AAP कांग्रेस-भाजपा को भी पीछे छोड़ देगी और देश पर आम आदमी पार्टी का ही राज होगा। 

केजरीवाल ने कहा- AAP को इतनी तेजी से बढ़ता देखकर ही प्रधानमंत्री मोदी ने फर्जी शराब घोटाले की साजिश रची है। वह पार्टी के शीर्ष नेताओं को गिरफ्तार कर 'आप' को अव्यवस्थित करना चाहते हैं। अभी सुप्रीम कोर्ट में शराब घोटाले की सुनवाई हुई। जज बार-बार सीबीआई वालों से पूछ रहे हैं कि घोटाले का कोई एक सबूत तो दे दो। ईडी-सीबीआई के पास कोई भी सबूत नहीं है। इन्होंने एक फर्जी शराब घोटाला बनाकर मनीष सिसोदिया, सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया। अब मुझे गिरफ्तार करने जा रहे हैं।

केजरीवाल ने कहा- इनका एकमात्र लक्ष्य आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को गिरफ्तार करके पार्टी और सरकार को छिन्न-भिन्न करना है। इस तरह की साजिश करके नरेंद्र मोदी दिल्ली में अपनी सरकार बनाना चाहते हैं। केजरीवाल ने कहा कि पूरे देश के लोग बेरोजगारी, महंगाई और भ्रष्टाचार से बहुत दुखी हैं। घर का खर्चा चलना मुश्किल हो गया है। इनकी जुमलेबाजी से लोगों के घर का खर्च नहीं चलेगा, इसलिए प्रधानमंत्री ने एक नया तरीका ढूंढ निकाला है कि क्षेत्रीय दलों के नेताओं को पकड़कर जेल में डाल दो। 

केजरीवाल ने कहा- इनका मानना है कि जब क्षेत्रीय पार्टी का नेता जेल चला जाएगा तो उसका चुनाव प्रचार करने वाला कोई नहीं बचेगा और भाजपा आसानी से चुनाव जीत जाएगी। दिल्ली की जनता ने हमें बहुत प्यार दिया है। हम दिल्ली की जनता के मर्जी के बिना कुछ नहीं करेंगे। दिल्ली की जनता जो कहेगी, हम वही करेंगे। AAP वालेंटियर्स की जिम्मेदारी है कि आप सभी एक-एक घर जाएं और लोगों से पूछें कि हमें क्या करना चाहिए? 

केजरीवाल ने कहा- आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पूरी दिल्ली में नुक्कड़ सभाएं आयोजित करें। दिल्ली में जब पहली बार 28 सीटों के साथ हमारी सरकारी बनी थी, उस वक्त भी हमने जनता के कहने पर कांग्रेस का समर्थन लिया था। इस समय भी पार्टी दोराहे पर खड़ी है। अगले 10-15 दिन के अंदर हमें एक-एक घर जाना है। आपको जनता से पूछना है कि क्या अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना चाहिए या जेल से सरकार चलानी चाहिए। जनता जो कहेगी, हम उसको मानेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें