ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRएक लाख केजरीवाल पैदा हो जाएंगे, गिरफ्तारी का चैलेंज दे खूब गरजे दिल्ली CM

एक लाख केजरीवाल पैदा हो जाएंगे, गिरफ्तारी का चैलेंज दे खूब गरजे दिल्ली CM

मुख्यमंत्री ने शनिवार को विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव के दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि भाजपा वाले केजरीवाल को तो गिरफ्तार करवा लेंगे, लेकिन उसकी सोच को कैसे रोक पाएंगे।

एक लाख केजरीवाल पैदा हो जाएंगे, गिरफ्तारी का चैलेंज दे खूब गरजे दिल्ली CM
Aditi Sharmaलाइन हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 17 Feb 2024 02:31 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव के दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि भाजपा वाले केजरीवाल को तो गिरफ्तार करवा लेंगे, लेकिन उसकी सोच को कैसे रोक पाएंगे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी को गिरफ्तारी की खुली चुनौती दी और कहा कि एक केजरीवाल को गिरफ्तार कर लोगे तो मेरी भारत मां की कोख से 1 लाख केजरीवाल पैदा हो जाएंगे।

केजरीवाल ने आगे कहा, जिस तरकी से ये लोग आम आदमी पार्टी को चारों तरफ से घेरने की कोशिश कर रहे हैं, उस पर हमले कर रहे हैं, वो देश का बच्चा-बच्चा देख रहा है। अब लोग ये चर्चा भी करने लगे हैं कि क्या मोदीजी केजरीवाल को खत्म करना चाहते हैं।

बीजेपी के लिए 'आप' सबसे बड़ी चुनौती

मुख्यमंत्री ने सदन में विश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लिए आम आदमी पार्टी सबसे बड़ी चुनौती है और यही वजह है कि उस पर चौतरफा हमले हो रहे हैं। उन्होंने पूर्व में आरोप लगाया था कि भाजपा ने उनकी सरकार को गिराने के लिए आप विधायकों को तोड़ने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि भले ही भाजपा इस साल के लोकसभा चुनाव जीत जाए लेकिन आप 2029 के चुनावों में देश को उससे “मुक्त” कराएगी।            

विश्वास प्रस्ताव पर मतदान के दौरान आप के सभी विधायकों के मौजूद न रहने पर केजरीवाल ने कहा कि आप के किसी विधायक ने दल नहीं बदला। उन्होंने कहा कि दो विधायक जेल में, कुछ अस्वस्थ हैं तो कुछ शहर से बाहर हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें