ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRमैं निपट लूंगा उनसे; राघव चड्ढा के सवाल पर बोले केजरीवाल, बीजेपी पर क्यों भड़के 

मैं निपट लूंगा उनसे; राघव चड्ढा के सवाल पर बोले केजरीवाल, बीजेपी पर क्यों भड़के 

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने राघव पर उठ रहे सवालों का जवाब दिया है। उन्होंने इसे पार्टी का अंदरुनी मामला बताते हुए भाजपा पर जोरदार हमला किया।

मैं निपट लूंगा उनसे; राघव चड्ढा के सवाल पर बोले केजरीवाल, बीजेपी पर क्यों भड़के 
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 25 May 2024 11:04 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जेल जाने के बाद राघव चड्ढा के लंबे समय तक विदेश में रहने की वजह से आम आदमी पार्टी के साथ उनके संबंधों और भविष्य को लेकर अटकलों का बाजार गर्म हो गया था। अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राघव पर उठ रहे सवालों का जवाब दिया है। उन्होंने इसे पार्टी का अंदरुनी मामला बताते हुए भाजपा पर जोरदार हमला किया। केजरीवाल का कहना है कि कौन चुप रहा या विदेश में रहा यह उनकी पार्टी का मसला है वह इससे निपट लेंगे, लेकिन क्या भाजपा के लिए यही मुद्दा बचा है। हालांकि, केजरीवाल ने इस बात से साफ इनकार किया है कि उन्होंने अपनी पार्टी के तीन राज्यसभा सांसदों से इस्तीफा मांगा था।

एक टीवी इंटरव्यू में अरविंद केजरीवाल ने स्वाति मालीवाल विवाद के पीछे राज्यसभा सीट को वजह बताए जाने पर केजरीवाल ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। केजरीवाल ने इस बात से भी इनकार किया कि राघव चड्ढा से इस्तीफा मांगा गया है। उन्होंने कहा कि राघव चड्ढा की संसद सदस्यता बरकरार रहेगी। उन्होंने भाजपा पर मुद्दों से भटकाने का आरोप लगा और कहा कि पीएम मोदी बेरोजगारी और महंगाई पर समाधान बताने की बजय कह रहे हैं कि शरद पवार भटकती आत्मा हैं और उद्धव ठाकरे बाला साहेब ठाकरे की नकली संतान है, वह कहते हैं कि इनको वोट दिया तो आपकी भैंस खोल लेंगे।

राघव चड्ढा के विदेश में रहने और गिरफ्तारी के खिलाफ अधिक मुखर नहीं होने को लेकर केजरीवाल ने भाजपा पर जोरदार हमला किया और आरोप लगाया कि पार्टी इस मुद्दे पर वोट मांग रही है। केजरीवाल ने भाजपा पर भड़कते हुए कहा, 'यह कहना कि केजरीवाल के तीन सांसदों ने इनके पक्ष में नहीं बोला, नहीं बोला, मेरी मर्जी, मेरी पार्टी है, मैं निपट लूंगा उनसे। प्रधानमंत्री जी कह रहे हैं कि इनके तीन सांसदों ने नहीं बोला इसलिए मुझे वोट दो। यह वोट मांगने की चीज है। मेरे तीन सांसद.... आडवाणी जी ने मोदी जी के पक्ष में वोट मांगा, मुरली मनोहर जी ने मांगा, 30 नेताओं की लिस्ट दे दूंगा।  हमारे तो तीन सांसद नहीं बोले, इनकी तो आधी बीजेपी घर बैठी है।'