ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRकेजरीवाल को जेल में जान से मारने की साजिश, पीएम मोदी और LG भी शामिल: AAP

केजरीवाल को जेल में जान से मारने की साजिश, पीएम मोदी और LG भी शामिल: AAP

आम आदमी पार्टी की नेत्री अतिशी ने प्रेस कांफ्रेंस में तिहार जेल प्रशासन पर अरविंद केजरीवाल की दवाइयों को षड्यंत्र के तहत रोकने का आरोप लगाते हुए कहा कि स्वतंत्र भारत में ऐसा पहली किया जा रहा है।

केजरीवाल को जेल में जान से मारने की साजिश, पीएम मोदी और LG भी शामिल: AAP
Subodh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 19 Apr 2024 06:24 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी ने तिहार जेल प्रशासन और ईडी पर कई आरोप लगाए हैं। एक प्रेस कांफ्रेंस में आप नेत्री आतिशि ने न्यायिक हिरासत में जेल में बंद आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है। अतिशि ने कहा कि स्वतंत्र भारत के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ होगा कि जेल में बंद किसी व्यक्ति को दवाई लेने से रोका जा रहा है। उन्होंने सवाल उठाया कि किस कानूनी प्रावधान के तहत तिहार जेल प्रशासन ईडी को अरविंद केजरीवाल से जुड़ी सारी जानकारी मुहैया करवा रही है। अतिशी का कहना है कि अगर तिहार जेल प्रशासन को केजरीवाल से जुड़ी कोई जानकारी देनी भी है तो वह कोर्ट को दे सकती है। उन्होंने केजरीवाल की दवाईयों को रोकने को साजिश करार किया दिया है। कहा कि इस षड्यंत्र में प्रधानमंत्री मोदी ने ईडी को तो शामिल कर ही रखा है साथ ही दिल्ली के एलजी विनय सक्सेना और उनके माध्यम से तिहार जेल प्रशासन को भी शामिल कर रखा है।

अतिशी ने प्रधानमंत्री मोदी से सवाल पूछा है कि जब अरविंद केजरीवाल ने इंसुलिन के लिए याचिका दिया तो क्यों केंद्र सरकार, ईडी और तिहार प्रशासन उसका विरोध कर रही थी। केजरीवाल की याचिका के विरोध में योगेंद्र हांडू और बानी दीक्षित नामक दो वकील सामने आए। ये दोनों वकील जेल प्रशासन की तरफ से कोर्ट में पेश हुए।ये दोनों वकील एलजी कार्यालय के स्पेशल काउंसिल हैं। एक बीमार आदमी के खानपान और दवाइयों पर घटिया राजनीति की जा रही है। मुझे इस बात को देखकर विश्वास नहीं हो रहा है कि कोई वोट के लिए कितना गिर सकता है। वो जितना गिरेंगे, जितना हमला करेंगे दिल्ली के लोग अाम आदमी पार्टी को अरविंद केजरीवाल को उतने ही वोट से जिताएंगे।    

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें