ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRस्वाति के सवाल पर घबरा गए केजरीवाल, आरोपी अभी भी उनके साथ घूम रहा; BJP का हमला

स्वाति के सवाल पर घबरा गए केजरीवाल, आरोपी अभी भी उनके साथ घूम रहा; BJP का हमला

Swari Maliwal : जिसपर अऱविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को कार्रवाई करनी थी वो जुड़वां भाई बनकर साथ घूम रहा है। अरविंद केजरीवाल ने साफ कर दिया है कि महिला सम्मान के लिए उनके पास कोई जगह नहीं है। 

स्वाति के सवाल पर घबरा गए केजरीवाल, आरोपी अभी भी उनके साथ घूम रहा; BJP का हमला
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 16 May 2024 12:43 PM
ऐप पर पढ़ें

स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट के मुद्दे पर बीजेपी ने सीधे-सीधे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घेरा है। बीजेपी ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल स्वाति मालीवाल से जुड़े सवाल पर घबरा गए। भाजपा के तेज तर्रार प्रवक्ता माने जाने वाले गौरव भाटिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक तस्वीर दिखाते हुए कहा कि इस पूरी घटना का आरोपी बिभव कुमार, अरविंद केजरीवाल के साथ घूम रहा है।  

गौरव भाटिया ने कहा कि स्वाति मालीवाल के साथ जो हुआ उसपर अरविंद केजरीवाल को पछतावा तक नहीं है। कार्रवाई की बात तो दूर केजरीवाल को पश्चाताप तक नहीं है। जिसपर अऱविंद केजरीवाल को कार्रवाई करनी थी वो जुड़वां भाई बनकर साथ घूम रहा है। अरविंद केजरीवाल ने साफ कर दिया है कि महिला सम्मान के लिए उनके पास कोई जगह नहीं है। 

गौरव भाटिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने इल मामवे में कोई कार्रवाई नहीं की है। गौरव भाटिया ने सवाल उठाया कि क्या स्वाति मालीवाल को जबरन दबाव बनाकर कहीं रखा गया है? क्या केजरीवाल के इशारे पर ही यह हमला किया गया है? इसके साथ ही गौरव भाटिया ने अरविंद केजरीवाल की खामोशी पर भी सवाल उठाए हैं। गौरव भाटिया ने कहा कि केजरीवाल ने न्याय की बात तक नहीं की है। उन्होंने यहां तक भी नहीं कहा कि आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

केजरीवाल से इस्तीफे की मांग

गौरव भाटिया ने कहा कि वो अभी विपक्षी पार्टी की नेता हैं लेकिन बीजेपी इस बात के लिए लड़ रही है कि उन्हें न्याय मिल सके। गौरव भाटिया ने कहा, 'अरविंद केजरीवाल को जवाब देना चाहिए और अगर आप डरपोक सीएम हैं और एक शब्द भी नहीं बोल सकते हैं तो उन्हें इस्तीफा देना चाहिए। आज देश की महिलाएं गुस्से में हैं और खुद को अपमानित महसूस कर रही हैं और सिर्फ अरविंद केजरीवाल इसके लिए जिम्मेदार हैं।'

सवाल पर चुप रहे केजरीवाल

दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लखनऊ में मौजूद थे और यहां उन्होंने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब अरविंद केजरीवाल से स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर सवाल पूछा गया तो वो चुप रहे और अखिलेश यादव ने कहा कि देश में स्वाति मालीवाल से भी बड़े मुद्दे हैं। वहीं आप सांसद संजय सिंह वहां कहा कि इस मामले में राजनीति नहीं करना चाहिए। 

बता दें कि अभी हाल ही में संजय सिंह ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि स्वाति मालीवाल के साथ सीएम केजरीवाल के आवास पर बदसलूकी की गई थी। आरोप सीएम के पीए बिभव कुमार पर लगे थे। संजय सिंह ने कहा था कि सीएम केजरीवाल ने इसपर संज्ञान लिया है और कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें