ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR'...और अगर नहीं संभल रहा तो इस्तीफा दे दो ताकि कोई और कर ले'; साकेत कोर्ट में फायरिंग के बाद केजरीवाल का एलजी पर निशाना

'...और अगर नहीं संभल रहा तो इस्तीफा दे दो ताकि कोई और कर ले'; साकेत कोर्ट में फायरिंग के बाद केजरीवाल का एलजी पर निशाना

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार सुबह साकेत कोर्ट परिसर में हुई फायरिंग की घटना पर गंभीर चिंता जताते हुए इशारों ही इशारों में उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर निशाना साधा है।

'...और अगर नहीं संभल रहा तो इस्तीफा दे दो ताकि कोई और कर ले'; साकेत कोर्ट में फायरिंग के बाद केजरीवाल का एलजी पर निशाना
Praveen Sharmaनई दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तानFri, 21 Apr 2023 12:04 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार सुबह साकेत कोर्ट परिसर में हुई फायरिंग की घटना पर गंभीर चिंता जताते हुए इशारों ही इशारों में उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की कानून-व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। दूसरों के कामों में अड़चन पैदा करने के बजाय सबको अपने काम पर ध्यान देना चाहिए। अगर नहीं संभलता तो इस्तीफा दे देना चाहिए।

जानकारी के अनुसार, साकेत कोर्ट परिसर में शुक्रवार सुबह एक महिला को गोली मार दी गई। बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला एक केस के सिलसिले में गवाही देने के लिए कोर्ट आई थी। महिला जब अपने वकील के साथ थी तभी वकील की ड्रेस में वहां आए एक शख्स ने उसे गोली मार दी। कोर्ट परिसर में गोलियां चलने की आवाज से चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। महिला को इलाज के लिए एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें : 'वकील' बनकर आए शख्स ने कोर्ट में पत्नी को मारी गोली, दिल्ली का मामला  

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ''दिल्ली में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। दूसरों के कामों में अड़चन करने और हर बात पर गंदी राजनीति करने के बजाय सबको अपने-अपने काम पर ध्यान देना चाहिए। और अगर नहीं संभलता तो इस्तीफा दे देना चाहिए ताकि कोई और कर ले। लोगों की सुरक्षा रामभरोसे नहीं छोड़ी जा सकती।''

बता दें कि, दिल्ली की कानून-व्यवस्था उपराज्यपाल और गृह मंत्रालय के अधीन है। इसके चलते दिल्ली में होने वाली आपराधिक घटनाओं के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी समेत उनके सभी नेता समय-समय पर केंद्र और एलजी पर नाकाम रहने के आरोप लगाते रहते हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें