ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRसूरत पहुंचे अरविंद केजरीवाल का BJP पर वार, 'आप' पार्षदों से बोले- उनकी नानी याद दिला देना, पर गलत काम नहीं करने देना

सूरत पहुंचे अरविंद केजरीवाल का BJP पर वार, 'आप' पार्षदों से बोले- उनकी नानी याद दिला देना, पर गलत काम नहीं करने देना

गुजरात निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) की धमाकेदार एंट्री के सूरत पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल सूरत में नवनिर्वाचित पार्षदों और पार्टी...

सूरत पहुंचे अरविंद केजरीवाल का BJP पर वार, 'आप' पार्षदों से बोले- उनकी नानी याद दिला देना, पर गलत काम नहीं करने देना
Praveen Sharmaसूरत। लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 26 Feb 2021 01:40 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) की धमाकेदार एंट्री के सूरत पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल सूरत में नवनिर्वाचित पार्षदों और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उन्हें इस शानदार जीत के लिए बधाई दी। सूरत पहुंचने पर 'आप' कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल का बेहद गर्मजोशी से स्वागत किया। केजरीवाल ने इस जीत को गुजरात में नई राजनीति की शुरुआत बताया है।

केजरीवाल ने कहा कि जब से नतीजे आए हैं, मैं बीजेपी और कांग्रेस के लोगों के बयान सुन रहा हूं। वो बौखलाए और डरे हुए हैं। हमें पता है है कि वे आपसे या आम आदमी पार्टी से नहीं डरते हैं। वे उन लोगों से डरे हुए हैं जिन्होंने 'आप' को वोट दिया। हम 27 हैं, वो 93 हैं। नंबर से कोई फर्क नहीं पड़ता, हमारा एक-एक आदमी दस-दस पर भारी पड़ेगा। आपको सूरत की जनता ने विपक्ष की भूमिका दी है, उनकी नानी याद दिला देना, लेकिन उन्हें एक भी गलत काम नहीं करने देना।

केजरीवाल ने कहा कि पिछले यहां 25 साल से बीजेपी शासन कर रही है। ऐसा नहीं है कि वे बहुत अच्छा कर रहे हैं। यहां भी बहुत सारे मुद्दे हैं। देशभर के राज्यों में अलग-अलग दल सत्ता में आते हैं, लेकिन केवल एक ही पार्टी यहां शासन कर रही है ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्होंने अन्य दलों को अपनी जेब में रखा हुआ है। उन्हें रोकने वाला कोई नहीं है, वे जो चाहें कर रहे हैं। आज पहली बार भाजपा को आंखें दिखाने वाला कोई मिला तो जनता ने आम आदमी पार्टी को सिर-आंखों पर बैठा लिया।

उन्होंने कहा कि मैं आपको फिर से आश्वस्त करना चाहता हूं कि हमारा प्रत्येक कार्यकर्ता पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ अपना कर्तव्य निभाएगा। गुजरात में नई राजनीति का दौर शुरू हुआ है। यह ईमानदारी की राजनीति, काम की राजनीति, स्कूलों-अस्पतालों को ठीक करने की राजनीति और 24 घंटे बिजली मुहैया कराने की राजनीति है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम गुजरात के लोगों के साथ मिलकर राज्य का चेहरा बदलेंगे।

सूरत निकाय चुनाव में 'आप' को मिली हैं 27 सीटें

अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में नगर निकाय चुनाव में पार्टी के अच्छे प्रदर्शन और 27 सीट मिलने पर बुधवार को राज्य के लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा था कि गुजरात के लोगों ने कांग्रेस की सदी पुरानी राजनीति को खारिज कर दिया और मुख्य विपक्षी दल के तौर पर 'आप' को चुना, जो यह दिखाता है कि वे राज्य में विकास और काम की राजनीति चाहते हैं। 

केजरीवाल ने कहा था 'आप' ने नगर निकाय चुनाव में 27 सीट हासिल कर सूरत में भाजपा के किले में सेंध लगा दी। मैं दिल से गुजरात के लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। सूरत के लोगों ने 125 साल पुरानी कांग्रेस को खारिज करते हुए 'आप' को मुख्य विपक्षी दल की जिम्मेदारी दी है। 

epaper