ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRभटकती आत्मा, नकली संतान, मंगल सूत्र, क्या है ये...; केजरीवाल का PM मोदी पर वार

भटकती आत्मा, नकली संतान, मंगल सूत्र, क्या है ये...; केजरीवाल का PM मोदी पर वार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह अपने काम पर लोगों से वोट मांग रहे हैं। वहीं, 10 साल शासन करने के बाद मोदी भटकती आत्मा, नकली संतान और मंगल सूत्र की बात कर रहे हैं। क्या है ये सब?

भटकती आत्मा, नकली संतान, मंगल सूत्र, क्या है ये...; केजरीवाल का PM मोदी पर वार
Subodh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 19 May 2024 07:44 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार शाम को दिल्ली के कई क्षेत्रों में नुक्कड़ सभाएं कीं। इस दौरान उन्होंने अपनी सरकार द्वारा किए गए कामों को गिनाया वहीं, प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला भी बोला। दिल्ली के सीएम ने कहा कि वह अपने काम पर लोगों से वोट मांग रहे हैं।

उन्होंने पीएम मोदी पर वार करते हुए कहा कि आप दस साल तक देश के राजा रहे और भटकती आत्मा, नकली संतान और मंगल सूत्र की बात कर रहे हैं। क्या है ये सब। बौखला गए हैं ये लोग। इनकी सरकार जा रही है। 4 जून को इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी और उसमें आम आदमी पार्टी की भी हिस्सेदारी होगी। दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिया जाएगा। केजरीवाल ने कहा कि जैसे शिक्षा ठीक दी, बिजली ठीक कर दी, अस्पताल ठीक कर दिए, वैसे ही कानून व्यवस्था भी ठीक कर देंगे।

केजरीवाल ने कहा कि जेल में मुझे आप लोगों की याद आती थी और आप लोगों को मेरी याद आती थी। ऊपर वाले का आशीर्वाद हुआ और आज मैं आप लोगों के बीच हूं। मेरी रिहाई के लिए दिल्ली की माताओं-बहनों ने पूजा-पाठ किए और भगवान ने आपकी सुनी। आपकी दुआओं की वजह से सुप्रीम कोर्ट ने मुझे बाहर भेजा है और अब मैं पूरे देश में घूमकर बीजेपी के खिलाफ प्रचार करूंगा। मुझे आपके बच्चों के लिए अच्छे स्कूल बनवाने के लिए, मोहल्ला क्लीनिक खोलने के लिए, फ्री बिजली-पानी के लिए और मुफ्त इलाज कराने के लिए मोदी जी ने जेल भेज दिया। मैं जब भी आपके बीच में आता हूं तो आपसे स्कूल और अस्पताल बनाने के नाम पर वोट मांगता हूं। 24 घंटे मुफ्त बिजली देने और मुफ्त तीर्थ यात्रा के नाम पर वोट मांगता हूं। मैं काम की राजनीति करता हूं, लोगों को पकड़-पकड़ कर जेल में नहीं डालता।

केजरीवाल ने पीएम मोदी पर वार करते हुए कहा कि इनका 24 घंटे यही चलता है कि कभी इसे जेल में डालो तो कभी उसे जेल में डालो। प्रधानमंत्री मोदी आजकल गंदी-गंदी गालियां दे रहे हैं। 84 साल के शरद पवार जी को भटकती आत्मा तो उद्धव ठाकरे जी को नकली संतान की गाली दे रहे हैं। इन्होंने 10 साल में एक काम नहीं किया जो ये बता सकें। इन्होंने 10 साल में लोगों को सिर्फ बर्बाद ही किया है। मोदी सुबह उठते ही सोचते हैं कि आज उसको जेल में डालेंगे, उसके पीछे ईडी-सीबीआई लगाएंगे। ये हमारे एक-एक नेता को जेल में डाल रहे हैं तो आज हम बीजेपी के मुख्यालय ही पहुंच गए और कहा कि अब जिसे भी जेल में डालना है, डाल दो।