ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCR24 घंटे केवल आप को कुचलने का काम हो रहा...विजय नायर की गिरफ्तारी पर केजरीवाल का केंद्र पर हमला

24 घंटे केवल आप को कुचलने का काम हो रहा...विजय नायर की गिरफ्तारी पर केजरीवाल का केंद्र पर हमला

दिल्ली के कथित शराब घोटाले में सीबीआई ने विजय नायर को गिरफ्तार किया है। इसे लेकर आम आदमी पार्टी भड़क गई है। अरविंद केजरीवाल का कहना है कि यह गुजरात में पार्टी के बढ़ते ग्राफ का असर है।

24 घंटे केवल आप को कुचलने का काम हो रहा...विजय नायर की गिरफ्तारी पर केजरीवाल का केंद्र पर हमला
Sneha Baluniप्रमुख संवाददाता,नई दिल्लीThu, 29 Sep 2022 07:18 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कथित शराब घोटाले में विजय नायर की गिरफ्तारी पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। केजरीवाल ने बुधवार को कहा, गुजरात में आम आदमी पार्टी (आप) के बढ़ते ग्राफ के कारण ये गिरफ्तारियां की जा रही हैं। नायर पार्टी के कम्युनिकेशन का काम देखते हैं। पंजाब में अच्छा काम करने के बाद वह अब गुजरात में कम्युनिकेशन और सोशल मीडिया का जिम्मा संभाल रहे थे। हमारे कार्यकर्ताओं को झूठे केस में फंसाकर गिरफ्तार किया जा रहा है।

केजरीवाल ने कहा, देश में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ी है, लेकिन उसकी चिंता छोड़कर 24 घंटे सिर्फ आप को खत्म करने और कुचलने पर काम हो रहा है। पहले सत्येंद्र जैन, अमानतुल्लाह खान अब विजय नायर को गिरफ्तार किया है। अगले हफ्ते मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर सकते हैं। आगे भी यह हो सकता है इसलिए जिन कार्यकर्ता को जेल जाने से डर लगता है वह आज ही पार्टी छोड़ दें। ये लोग आप के हर छोटे कार्यकर्ता को जेल में डालेंगे, खासतौर से गुजरात के कार्यकर्ता इसके लिए तैयार रहें।

वहीं, आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा कि सीबीआई द्वारा विजय नायर की गिरफ्तारी गुजरात में हार के डर की हताशा का परिणाम है। उन्होंने कहा कि विजय नायर जो पार्टी के कम्युनिकेशन का काम देखता था। वह पंजाब फिर गुजरात में भी वही काम देख रहे थे। देश महंगाई, बेरोजगारी से परेशान है, लेकिन केंद्र सरकार को इसकी चिंता नहीं है। केंद्र को केवल आप को खत्म करने की चिंता है।

epaper