DA Image
26 मई, 2020|5:32|IST

अगली स्टोरी

न्यूज चैनल कर्मियों के कोरोना संक्रमित होने की अफवाह फैलाने के आरोप में सैन्य अधिकारी गिरफ्तार

noida police

नोएडा सेक्टर-85 स्थित एक न्यूज चैनल के कर्मचारियों के कोरोना वायरस संक्रमित होने की अफवाह फैलाने के आरोप में थाना फेस-2 पुलिस ने शुक्रवार देर रात एक सैन्य अधिकारी को आगरा से गिरफ्तार कर लिया।

अपर पुलिस उपायुक्त अंकुर अग्रवाल ने बताया कि सेक्टर-85 स्थित एक निजी चैनल में काम करने वाले राहुल खन्ना ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि राजेश नामक व्यक्ति ने अपने फेसबुक अकाउंट पर 20 मई को एक विवादित पोस्ट डाला। जिसमें उसने लिखा कि एक चैनल के बाद अब दूसरे चैनल के 19 कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। यदि संबंधित चैनल का कोई कर्मचारी किसी के आसपास रहता है, तो उससे दूरी बनाएं।

उन्होंने बताया कि उक्त पोस्ट के बाद संबंधित चैनल के अधिकारियों ने स्वास्थ्य विभाग से अपने कर्मचारियों की जांच करवाई। जांच में सामने आया कि वर्तमान में चैनल का कोई भी कर्मचारी संक्रमित नहीं है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला कि आरोपी आगरा जिले में है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी राजेश को देर रात गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी भारतीय सेना में राडार अधिकारी के रूप में काम करता है और उसे आगरा जिले से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को गौतमबुद्ध नगर अदालत में पेश किया जा रहा है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Army officer arrested for spreading rumors about Coronavirus infection of news channel employees