ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनोएडा : छात्रा से अश्लील हरकत के आरोप में सेना का जवान गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती

नोएडा : छात्रा से अश्लील हरकत के आरोप में सेना का जवान गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती

नोएडा पुलिस ने एक सोसाइटी में रहने वाली छात्रा से अश्लील हरकत करने तथा उसके परिजन को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में सेना के एक जवान को शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। छात्रा और आरोपी जवान की...

नोएडा : छात्रा से अश्लील हरकत के आरोप में सेना का जवान गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती
नोएडा। भाषाFri, 03 Dec 2021 04:23 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नोएडा पुलिस ने एक सोसाइटी में रहने वाली छात्रा से अश्लील हरकत करने तथा उसके परिजन को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में सेना के एक जवान को शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। छात्रा और आरोपी जवान की सोशल मीडिया पर दोस्ती थी।

बीटा-2 थाना के प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि अल्फा सेक्टर में एक सोसाइटी में रहने वाली छात्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सोशल मीडिया पर उसकी सुनील बैंसला नामक व्यक्ति से दोस्ती हुई, जो मूल रूप से हरियाणा का रहने वाला है। लड़की ने बैंसला पर अश्लील हरकतें करने और परिजन को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी युवक सुनील बैंसला को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी सेना में कॉन्स्टेबल पद पर तैनात है। उचित माध्यम से सेना के अधिकारियों को उसकी गिरफ्तारी की सूचना देने की प्रक्रिया जारी है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें