ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRरेप के आरोपी बृजभूषण पर अब फैसले का इंतजार, कोर्ट में दोनों पक्षों की दलीलें पूरीं

रेप के आरोपी बृजभूषण पर अब फैसले का इंतजार, कोर्ट में दोनों पक्षों की दलीलें पूरीं

यहां आपको बता दें कि भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर छह महिला पहलवानों ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया था।

रेप के आरोपी बृजभूषण पर अब फैसले का इंतजार, कोर्ट में दोनों पक्षों की दलीलें पूरीं
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 27 Feb 2024 03:51 PM
ऐप पर पढ़ें

महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न के आरोपी भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर आरोप तय करने को लेकर अदालत में दलीलें पूरी हो गई हैं। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने दलीलें पूरी होने के बाद मामले में अगर कोई अन्य स्पष्टीकरण रह गया हो तो इसके लिए इसे 15 मार्च को दोपहर 2 बजे सूचीबद्ध किया है। बता दें कि भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर छह महिला पहलवानों ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया था।

हालांकि, बृजभूषण शरण सिंह पर केस दर्ज करने की मांग को लेकर देश के कई शीर्ष पुरुष और महिला पहलवानों ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर कई दिनों तक धरना भी दिया था। भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह अपने ऊपर लगे आरोपों से हमेशा इनकार करते आए हैं। अदालत में बचाव पक्ष की तरफ से अपनी दलीलें पूरी की जानी थीं। राउज एवेन्यू कोर्ट की एडिशनल चीफ मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट प्रियंका राजपूत ने बचाव पक्ष की दलीलें सुनने के बाद मामले को 15 मार्च को सूचीबद्ध किया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें