ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRVIDEO: नोएडा में स्कूल बस अनियंत्रित होकर पिलर से टकराई, 16 बच्चे घायल

VIDEO: नोएडा में स्कूल बस अनियंत्रित होकर पिलर से टकराई, 16 बच्चे घायल

यूपी के नोएडा में एपीजे स्कूल की बस अनियंत्रित होकर पिलर से टकरा गई है जिसमें दर्जनभर बच्चे घायल हो गए है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से दो बच्चों की हालत गंभीर है। बताया जा...

VIDEO: नोएडा में स्कूल बस अनियंत्रित होकर पिलर से टकराई, 16 बच्चे घायल
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान Sat, 17 Nov 2018 11:37 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के नोएडा में एपीजे स्कूल की बस अनियंत्रित होकर पिलर से टकरा गई है जिसमें दर्जनभर बच्चे घायल हो गए है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से दो बच्चों की हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कि अंडर पास पर भारी मात्रा में बालू रेत पड़ी हुई थी जिसकी वजह से हादसा हुआ है।

बताया जा रहा है कि सुबह आठ बते नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के रजनीगंधा अंडरपास पर एपीजे स्कूल की बस अनियंत्रित होकर पिलर से जा टकराई। जब यह हादसा हुआ तो स्कूल बस में कई बच्चे सवार थे। यह स्कूल बस बच्चों को पिककर स्कूल लेकर जा रही थी।

हादसे में घायल हुए सभी बच्चों को पास के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में 16 बच्चों को हल्की चोटें आई हैं जिनको प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। इस हादसे में स्कूल बस का चालक और परिचालक भी घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि ड्राइवर गगन सरन की हालत काफी गंभीर है।

एपीजे स्कूल प्रशासन का कहना है कि यह सड़क हादसा नोएडा अथॉरिटी की लापरवाही के चलते हुआ है। उनका कहना है कि सड़क पर काफी बिल्डिंग मैटिरयल (बदरपुर) पड़ा था जिसका वजह से यह हादसा हुआ है। उन्होंने बताया कि रूट नंबर एस 3 की बस सेक्टर 55, 56, 11, 12 और 22 सेक्टर को कवर करती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें