ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRयमुना एक्सप्रेस-वे अथॉरिटी घोटाला मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

यमुना एक्सप्रेस-वे अथॉरिटी घोटाला मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

गौतमबुद्ध नगर जिले के यमुना एक्सप्रेस-वे विकास प्राधिकरण में हुए 126 करोड़ रुपये के घोटाले के संबंध में नोएडा पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) डॉ. अजय पाल...

यमुना एक्सप्रेस-वे अथॉरिटी घोटाला मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा। एजेंसी Thu, 13 Dec 2018 03:32 PM
ऐप पर पढ़ें

गौतमबुद्ध नगर जिले के यमुना एक्सप्रेस-वे विकास प्राधिकरण में हुए 126 करोड़ रुपये के घोटाले के संबंध में नोएडा पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) डॉ. अजय पाल शर्मा ने बताया कि यमुना एक्सप्रेस-वे विकास प्राधिकरण में हुए 126 करोड़ रुपये के घोटाले के सिलसिले में कासना पुलिस ने दत्ता इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड के निदेशक रमेश बंसल को गुरुवार को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान घोटाले में बंसल की कथित संलिप्तता सामने आई थी।

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, एसएसपी ने बताया कि इससे पूर्व यमुना विकास प्राधिकरण के पूर्व मुख्य कार्यपालक अधिकारी पीसी गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वह फिलहाल जेल में हैं। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने गुप्ता की जमानत याचिका खारिज कर दी है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच अभी जारी है। इसमें कुछ और लोगों के संलिप्त होने की आशंका है। जल्दी ही उनके नाम पता कर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

ग्रेटर नोएडा : यमुना प्राधिकरण जमीन घोटाले में दो तहसीलदार सस्पेंड

खुलासा : फाइलों में हेराफेरी से हिंडन नदी की जमीन भी बेच डाली

यमुना एक्सप्रेस-वे घोटाले में पूर्व सीईओ के खिलाफ CBI जांच की सिफारिश

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें