ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRग्रेटर नोएडा में हुईं दो पुलिस मुठभेड़ में अनिल दुजाना गैंग के गुर्गे समेत दो बदमाश घायल, दो फरार

ग्रेटर नोएडा में हुईं दो पुलिस मुठभेड़ में अनिल दुजाना गैंग के गुर्गे समेत दो बदमाश घायल, दो फरार

गौतमबुद्ध नगर जिले में गुरुवार देर रात दो थाना क्षेत्रों में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की दो अलग-अलग घटनाओं में घायल दो बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं दो बदमाश भागने में सफल...

ग्रेटर नोएडा में हुईं दो पुलिस मुठभेड़ में अनिल दुजाना गैंग के गुर्गे समेत दो बदमाश घायल, दो फरार
नोएडा। भाषाFri, 07 Aug 2020 03:18 PM
ऐप पर पढ़ें

गौतमबुद्ध नगर जिले में गुरुवार देर रात दो थाना क्षेत्रों में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की दो अलग-अलग घटनाओं में घायल दो बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं दो बदमाश भागने में सफल रहे।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी अभिनेंद्र सिंह ने बताया कि गुरुवार देर रात थाना बादलपुर पुलिस रोजा रेलवे फाटक के पास जांच कर रही थी, तभी मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो बदमाश आते हुए दिखाई दिए। जब पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने रुकने के बजाय जान से मारने की मंशा से पुलिस टीम पर गोली चला दी। इसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली कपिल नामक बदमाश के पैर में लगी है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि उसका एक साथी मौके से भाग गया। कपिल के पास से पुलिस ने एक देशी तमंचा व कारतूस बरामद किया है। 

उन्होंने बताया कि घायल बदमाश गाजियाबाद के एक व्यापारी से रंगदारी मांगने के मामले में वांछित चल रहा था। वह अनिल दुजाना तथा बिल्लू दुजाना गिरोह का सक्रिय सदस्य है।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि एक अलग घटना में थाना जारचा पुलिस व बदमाशों के बीच गुरुवार देर रात को चौना गांव के नहर की पटरी पर मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस द्वारा चलाई गई गोली गौरव निवासी तिलपता थाना सूरजपुर को लगी है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि उसके कब्जे से थाना कासना क्षेत्र से लूटा गया मोबाइल फोन, चोरी की एक बाइक, देशी तमंचा व कारतूस बरामद हुए हैं।

वहीं, उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग गया। उसकी तलाश की जा रही है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि उक्त बदमाश ने लूटपाट की दर्जनों वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें