DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आम्रपाली के फ्लैट खरीददार बकाया रकम जल्द जमा कराएं : सुप्रीम कोर्ट

Amrapali builder told by SC to return investors money (File Pic)

सुप्रीम कोर्ट ने आम्रपाली ग्रुप के घर खरीददारों को बकाया पैसा जमा करने को कहा है। कोर्ट ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर घर खरीददार बकाया नहीं जमा करेंगे तो सभी परियोजनाएं लटक जाएंगी।

सुप्रीम कोर्ट ने आम्रपाली मामले की सुनवाई के दौरान घर खरीददार से कहा है कि वह बकाया राशि बैंक में जमा कराएं। इसके लिए सुप्रीम कोर्ट स्थित यूको बैंक वेबसाइट पर जानकारी देगा कि कहां और किस तरह से बैंक में पैसे जमा कराने हैं। इसका तरीका भी वेबसाइट पर डाला जाएगा। कोर्ट ने 2600 बचे हुए फ्लैट बेचने के मामले में एनबीसीसी और घर खरीददारों से सुझाव देने को भी कहा है।

इस बारे में एनबीसीसी को एक स्कीम पेश करने को कहा गया है। कोर्ट ने यूको बैंक से कहा है कि वह अपनी वेबसाइट और नोएडा-ग्रेटर नोएडा की वेबसाइट पर फॉर्मेट बनाकर पेश करें। ताकि खरीददार उसके हिसाब से बकाया राशि जमा कर पाएं।

शाहबेरी मामले में एक और बिल्डर गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। शाहबेरी में अवैध निर्माण करने वाले एक और बिल्डर को बिसरख कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बिल्डर पर अवैध निर्माण कर लोगों को झांसे में लेकर फ्लैट बेचने का आरोप है। पुलिस इस मामले में फरार बिल्डरों की तलाश में जुटी है। इस मामले में पुलिस एक बिल्डर पर रासुका लगा चुकी है। बिसरख कोतवाली प्रभारी मनोज पाठक ने बताया कि पुलिस ने धोखाधड़ी के मुकदमे में फरार चल रहे बिल्डर शमीम आलम निवासी शाहबेरी को गिरफ्तार किया है। शमीम ने शाहबेरी में अवैध निर्माण कर इमारतें खड़ी की थीं। इस मामले में प्राधिकरण की तरफ से बिसरख कोतवाली में बिल्डर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पुलिस इस मामले में फरार चल रहे बिल्डरों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार दबिश दे रही है। प्रशासन-पुलिस ने एक बिल्डर शाहबुद्दीन पर रासुका भी लगाया है। वहीं, इस मामले में फरार चल रहे बिल्डरों पर गैंगस्टर की कार्रवाई की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amrapali flats buyers to deposit dues soon says Supreme Court