ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर बवाल, जमकर मारपीट, देखें वायरल वीडियो

नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर बवाल, जमकर मारपीट, देखें वायरल वीडियो

नोएडा सेक्टर-126 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर उस वक्त बवाल हो गया जब युवकों का एक गुट दूसरे पक्ष से भिंड़ गया। दोनों गुटों में जमकर मारपीट हुई। घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर बवाल, जमकर मारपीट, देखें वायरल वीडियो
Krishna Singhहिन्दुस्तान टाइम्स,नोएडाSat, 10 Feb 2024 05:39 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा सेक्टर-126 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर हुए झगड़े का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में युवाओं के एक समूह को एक दूसरे के साथ मारपीट करते देखा जा सकता है। एक व्यक्ति दूसरे पर हमला करने के लिए पास की दुकान से तवा उठाता दिख रहा है। बताया जा रहा है कि दो घंटे के भीतर विवाद इस कदर बढ़ा कि तनाव फैल गया। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि लड़ाई किस वजह से हुई। यह भी साफ नहीं हुआ है कि मारपीट करने वाले लोग एमिटी विश्वविद्यालय के छात्र हैं या बाहरी तत्व...

पुलिस वीडियो फुटेज के आधार पर घटना की जांच कर रही है। यह घटना ऐसे वक्त में सामने आई है जब जेएनयू परिसर में शुक्रवार रात अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) और वाम समर्थित छात्र समूह के बीच झड़प हो गई। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर हमला करने का आरोप लगया। बताया जाता है कि परिसर में 2024 के जेएनयू छात्र संघ चुनाव के लिए निर्वाचन आयोग के सदस्यों को चुनने के लिए साबरमती ढाबे पर विश्वविद्यालय आम सभा की बैठक (यूजीबीएम) बुलायी गई थी। इसी दौरान छात्र गुटों के बीच झगड़ा हो गया।

समाचार एजेंसी पीटीआई भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, जेएनयू परिसर में हुई झड़प में दोनों गुटों ने अपने कुछ सदस्यों के घायल होने का दावा किया है। दोनों पक्षों ने इस झड़प के लिए एक-दूसरे पर आरोप लगाए हैं। वहीं जेएनयू प्रशासन की ओर से अभी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। वाम दल से संबद्ध 'डेमोक्रेटिक स्टूडेंट्स फेडरेशन' (डीएसएफ) ने आरोप लगाया कि एबीवीपी के सदस्य मंच पर चढ़ गए और वक्ताओं के साथ धक्का-मुक्की की। दोनों पक्षों की ओर से सोशल मीडिया पर वीडियो फुटेज साझा किए गए हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें