ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRAmbedkar Hospital News: अंबेडकर अस्पताल में टला हादसा, गिरी सीलिंग; बाल-बाल बचे डॉक्टर

Ambedkar Hospital News: अंबेडकर अस्पताल में टला हादसा, गिरी सीलिंग; बाल-बाल बचे डॉक्टर

दिल्ली के कई अस्पतालों में चिकित्सीय सेवाएं जर्जर इमारतों में चल रही हैं। लेडी हार्डिंग अस्पताल और हिंदूराव अस्पताल और संजय गांधी अस्पताल में भी कुछ दिनों पहले छत से सीलिंग गिर गई थी।  

Ambedkar Hospital News: अंबेडकर अस्पताल में टला हादसा, गिरी सीलिंग; बाल-बाल बचे डॉक्टर
Swati Kumariहेमंत राजौरा,नई दिल्लीFri, 14 Jul 2023 08:02 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के रोहिणी स्थित अंबेडकर अस्पताल में शुक्रवार को आंखों की ओपीडी रूम में छत से सीलिंग गिर गई। गनीमत रही कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ। इसी जगह अस्पताल के एक डॉक्टर बैठे थे जो बाल बाल बच गए। अस्पताल के एक कर्मचारी ने बताया कि सप्ताह भर में सीलिंग गिरने का यह दूसरा मामला है। इससे पहले रविवार को डेंटल विभाग की ओपीडी में सीलिंग गिर गई थी। इस दौरान भी किसी को चोट नहीं आई। अस्पताल के कर्मचारियों ने कहा कि इमारत कई जगह जर्जर हो चुकी है। बारिश के दौरान कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।

कई अस्पतालों में हुआ है सीलिंग गिरने से हादसा
दिल्ली के कई अस्पतालों में चिकित्सीय सेवाएं जर्जर इमारतों में चल रही हैं। लेडी हार्डिंग अस्पताल और हिंदूराव अस्पताल और संजय गांधी अस्पताल में भी कुछ दिनों पहले छत से सीलिंग गिर गई थी।   हिंदूराव अस्पताल में लगी टाइल्स गिरने की वजह से एक डॉक्टर के घायल होने का मामला सामने आया था। यहां डॉक्टर संजय कार्डियक केयर यूनिट (सीसीयू ) में अपनी ओपीडी शुरू होने का इंतजार कर रहे थे। इसी समय दीवर में लगी टाइल्स का एक हिस्सा उनके सिर पर गिर गया था जिसकी वजह से उनके सिर में चोट लग गई थी।

वहीं दिल्ली के लेडी हार्डिंग मेडिकल कालेज से जुड़े कलावती सरन अस्पताल में भी इमारत की छत से सीलिंग गिर गई थी जिसमें नर्स कर्मचारी बाल बाल बच गए। अस्पताल के भूतल पर मौजूद नर्स कर्मियों के चेंजिंग रूम में यह हादसा रात को हुआ था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें