DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केंद्रीय मंत्री से वसूली : डॉ. महेश शर्मा को ब्लैकमेल करने वाला कोलकाता से गिरफ्तार

केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा का स्टिंग कर उन्हें ब्लैकमेल करने का प्रयास करने के मामले में मुख्य आरोपी आलोक कुमार को कोलकाता से गिरफ्तार किया गया है। उसके साथ एक अन्य महिला पत्रकार निशा को भी गिरफ्तार किया गया है।

दोनों कोलकाता के एक होटल में थे। इन्होंने केंद्रीय मंत्री से 2 करोड़ की रंगदारी मांगी थी। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि महेश शर्मा का स्टिंग कर उनसे 22 अप्रैल को 2 करोड़ रुपये वसूलने आई नीशू को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पूछताछ में उसने बताया था कि मास्टरमाइंड प्रतिनिधि चैनल का मालिक आलोक कुमार है। 

जब नीशू केंद्रीय मंत्री से वसूली करने आई थी तो उस समय अलोक मंत्री के अस्पताल में था। वह पुलिस देखकर मौके से भाग गया। पुलिस की तीन टीमें अलोक की गिरफ्तारी में लगी थीं। पुलिस ने 2 मई को आलोक और निशा को पश्चिम बंगाल के कोलकता के थाना न्यू मार्केट स्थित रीगल होटल से गिरफ्तार कर लिया। जिन्हें कोलकाता के न्यायालय मेट्रेपोलिटन मजिस्ट्रेट ने 72 घंटे की ट्रांजिट रिमांड पर नोएडा भेज दिया।

एसएसपी के मुताबिक पूछताछ के दौरान आलोक ने कई महत्वपूर्ण जानकारियां पुलिस को दी हैं। पुलिस सोमवार को अलोक को रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल करेगी।

केंद्रीय मंत्री से वसूली: रिमांड में नीशू ने खोला आलोक से जुड़ा ये राज

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Alok Kumar main accused of blackmailing Union Minister Dr Mahesh Sharma is arrested from Kolkata