ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगाजियाबाद : कांवड़ यात्रा के मद्देनजर सभी स्कूल-कॉलेज 6 से 9 अगस्त तक रहेंगे बंद

गाजियाबाद : कांवड़ यात्रा के मद्देनजर सभी स्कूल-कॉलेज 6 से 9 अगस्त तक रहेंगे बंद

कांवड़ यात्रा को देखते हुए गाजियाबाद जनपद के सभी स्कूल और कॉलेज 6 से 9 अगस्त तक बंद रहेंगे। इस बावत प्रशासन की तरफ से शुक्रवार को सभी स्कूल-कॉलेजों को आदेश जारी कर दिए गए हैं। अपर जिलाधिकारी (शहर)...

गाजियाबाद : कांवड़ यात्रा के मद्देनजर सभी स्कूल-कॉलेज 6 से 9 अगस्त तक रहेंगे बंद
गाजियाबाद। कार्यालय संवाददाताFri, 03 Aug 2018 06:27 PM
ऐप पर पढ़ें

कांवड़ यात्रा को देखते हुए गाजियाबाद जनपद के सभी स्कूल और कॉलेज 6 से 9 अगस्त तक बंद रहेंगे। इस बावत प्रशासन की तरफ से शुक्रवार को सभी स्कूल-कॉलेजों को आदेश जारी कर दिए गए हैं।

अपर जिलाधिकारी (शहर) हिमांशु गौतम ने बताया कि रविवार से शहर के अंदर से भी कांविड़यों की आवाजाही होने लगेगी। उनकी व्यवस्था बनाए रखने के लिए स्कूल और कॉलेजों को बंद करने का निर्णय लिया गया है। जिन स्कूल और कॉलेजों में परीक्षाएं चल रही हैं वह स्कूल भी बंद रहेंगे। दिल्ली-मेरठ रोड पर कांवड़ियों की संख्या में दो दिन बाद इजाफा होने लगेगा। ऐसे में वहां विशेष रूप से ध्यान रखा जा रहा है।

कांवड़ यात्रा के लिए गोल्डन बाबा ने इस बार पहना 20 किलो सोना-VIDEO

इसके साथ ही कांवड़ मार्ग पर पड़ने वाली मीट की दुकानों को बंद करा दिया गया है। जनपद में 45 मजिस्ट्रेटिक ड्यूटी तथा 15 रिजर्व ड्यूटी लगाई गई हैं।

शराब की दुकानें भी बंद रहेंगी

कांवड़ मार्ग पर पड़ने वाली शराब की दुकानें सात से नौ अगस्त तक बंद रहेंगी। चेकिंग के लिए आबकारी विभाग के अधिकारियों को लगा दिया गया है। कांविड़यों के खान-पान की सुरक्षा के लिए शिविर में हर रोज चेकिंग के लिए खाद्य एवं सुरक्षा विभाग के अधिकारियों की ड्यूटी लगा दी गई  है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें