All liquor shops in Delhi will be closed from 6 to 9 February - शराब के शौकीनों के लिए बुरी खबर, ड्राई डे के चलते 4 दिन बंद रहेंगी शराब की सभी दुकानें DA Image
20 फरवरी, 2020|10:54|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शराब के शौकीनों के लिए बुरी खबर, ड्राई डे के चलते 4 दिन बंद रहेंगी शराब की सभी दुकानें

wine shop

शराब के शौकीनों के लिए एक बुरी खबर है। राजधानी दिल्ली में फरवरी महीने में ड्राई डे के चलते लगातार चार दिन तक सभी शराब की दुकानें बंद रखी जाएंगी। दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 को शांतिपूर्ण बनाने और मतदाताओं को शराब बांटने की घटनाओं के मद्देनजर निर्वाचन आयोग के निर्देश पर आबाकारी विभाग ने यह आदेश जारी किया है।

आबकारी विभाग ने 6 फरवरी से 9 फरवरी तक शराब की दुकान बंद रखने का आदेश जारी किया है। चुनाव का प्रचार 6 फरवरी की शाम को थम जाएगा और 8 फरवरी को मतदान है। इसके अगले दिन यानी 9 फरवरी को गुरु रविदास जयंती होने की वजह से शराब की दुकान को बंद रखने के आदेश दिए गए हैं।

दिल्ली में 8 फरवरी को होगा मतदान

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 (Delhi Assembly Elections 2020) के लिए बिगुल बज गया है। दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) के साथ ही भाजपा और कांग्रेस भी सत्ता प्राप्ति के लिए संघर्ष कर रही हैं। दिल्ली विधानसभा की सभी 70 सीटों के लिए 8 फरवरी को वोट डाले जाएंगे और मतगणना 11 फरवरी को होगी।

गौरतलब है कि 2015 के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को कुल 67 सीटों पर जीत हासिल हुई थी। वहीं भाजपा को तीन सीटें मिली थीं, जबकि कांग्रेस अपना खाता तक नहीं खोल सकी थी। इसके अलावा 2019 के लोकसभा चुनाव में में दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटों पर भाजपा को जीत हासिल हुई थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:All liquor shops in Delhi will be closed from 6 to 9 February