Alka lambla creates distance with Arvind Kejriwal Road Show tell the reason in her tweet - केजरीवाल के रोड शो से अलका लांबा ने बनाई दूरी, ट्वीट कर बताया कारण DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केजरीवाल के रोड शो से अलका लांबा ने बनाई दूरी, ट्वीट कर बताया कारण

aadmi party   s mla from chandni chowk alka lamba on thursday said that she would not be campaigning f

आम आदमी पार्टी (आप) और उसकी विधायक अलका लांबा के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। अलका ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के रोड शो में हिस्सा न लेकर 'आप' और उनके बीच बढ़े मतभेदों को उजागर कर दिया है।

चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि चांदनी चौक लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पंकज गुप्ता ने उन्हें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के रोड शो में शामिल होने लिए कहा था, जिसके लिए मैं तैयार थी। लेकिन फिर संदेश भिजवाया गया कि अलका सीएम केजरीवाल के साथ गाड़ी पर नहीं रहेंगी और उन्हें गाड़ी के पीछे चलना होगा। जबकि बाकी विधायक उनके साथ रहेंगे। मुझे और मेरे लोगों को यह अपमान मंजूर नहीं था।

इसके चलते उन्होंने मंगलवार को केजरीवाल के रोड शो में हिस्सा लेकर 'आप' के साथ अपने मतभेदों को जगजाहिर कर दिया। वैसे अलका लांबा और 'आप' के बीच मतभेद कोई नया नहीं है। इससे पहले भी इस महीने की शुरुआत में 'आप' के ग्रेटर कैलाश से विधायक सौरभ भारद्वाज के साथ ट्विटर पर उनका झगड़ा हो गया था।

गौरतलब है कि बीते कुछ महीनों से अलका और  'आप' के रिश्तों में दूरियां बढ़ गई हैं। हालांकि पार्टी के अंदर इस पर कोई कुछ भी खुलकर नहीं बोल रहा है, लेकिन माना जा रहा है कि पार्टी अब उन्हें पहले जितनी तवज्जो नहीं देना चाहती है। 

'आप के 7 विधायकों को 10-10 करोड़ में खरीदने की कोशिश कर रही भाजपा'

केजरीवाल की पत्नी के दो वोटर कार्ड मामले में कोर्ट ने दिया ये आदेश

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Alka lambla creates distance with Arvind Kejriwal Road Show tell the reason in her tweet