ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRएयरहोस्टेस खुदकुशी केस : अनीशिया के पिता ने पिछले महीने पुलिस में दी थी शिकायत

एयरहोस्टेस खुदकुशी केस : अनीशिया के पिता ने पिछले महीने पुलिस में दी थी शिकायत

साऊथ दिल्ली के पंचशील पार्क में कथित रूप से आत्महत्या करने वाली एयरहोस्टेस अनीशिया बत्रा के परिवार ने पिछले महीने पुलिस में एक शिकायत दी थी कि यदि उसके साथ कुछ भी घटित होता है तो इसे हत्या का एक...

एयरहोस्टेस खुदकुशी केस : अनीशिया के पिता ने पिछले महीने पुलिस में दी थी शिकायत
नई दिल्ली | एजेंसीFri, 20 Jul 2018 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

साऊथ दिल्ली के पंचशील पार्क में कथित रूप से आत्महत्या करने वाली एयरहोस्टेस अनीशिया बत्रा के परिवार ने पिछले महीने पुलिस में एक शिकायत दी थी कि यदि उसके साथ कुछ भी घटित होता है तो इसे हत्या का एक मामला समझा जाए।

अनीशिया बत्रा के एक दोस्त के अनुसार, उसके (अनीशिया) पिता मेजर जनरल रूपिन्दर सिंह बत्रा ने 27 जून को हौजखास पुलिस थाने को एक पत्र सौंपकर कहा था कि अनीशिया का पति मयंक सिंघवी और उसके माता-पिता उसे नुकसान पहुंचा सकते हैं।

पत्र में कहा गया था, ''वे उसे (अनीशिया) शारीरिक रूप से नुकसान पहुंचा सकते हैं और इसे एक दुर्घटना या आत्महत्या के रूप में दिखा सकते हैं। कृपया ध्यान दें कि उसे किसी भी तरह के नुकसान के लिए सीधे मेरे दामाद और उसके माता-पिता को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए।''

एयरहोस्टेस खुदकुशी केस: दोस्त का दावा- तलाक पर विचार कर रही थी अनीशिया

अनीशिया के दोस्त ने आरोप लगाया कि उसका पति मयंक सिंघवी और उसके माता-पिता मामले से ध्यान भटका रहे हैं। मयंक को दहेज उत्पीड़न के कारण हुई मौत के आरोपों में सोमवार को गिरफ्तार किया गया था।

दोस्त ने आरोप लगाया, ''मयंक के माता-पिता ने आज तक की छूट के लिए अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया था। आज की सुनवाई के दौरान मयंक के वकीलों ने मामले से ध्यान भटकाने के लिए कहा कि मयंक ने अनीशिया को बीएमडब्ल्यू और महंगा सामान उपहार में दिया।

अदालत ने मयंक सिंघवी के माता-पिता को निजी कारणों से आज तक जांच में शामिल होने से छूट दी थी। अदालत में सुनवाई जारी है। अनीशिया के माता-पिता ने आरोप लगाया कि उसका पति उसका शारीरिक रूप से उत्पीड़न करता था।

अनीसिया सुसाइड: सास-ससुर से 20 के बाद होगी पूछताछ, पति को भेजा गया जेल

अनीशिया बत्रा खुदकुशी : आरोपी पति को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

     

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें