DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › शादी का झांसा देकर युवती का यौन शोषण करता रहा एयरफोर्स अधिकारी, गर्भवती हुई तो छोड़कर भागा
एनसीआर

शादी का झांसा देकर युवती का यौन शोषण करता रहा एयरफोर्स अधिकारी, गर्भवती हुई तो छोड़कर भागा

कार्यालय संवाददाता,गुरुग्रामPublished By: Sneha Baluni
Fri, 14 May 2021 11:01 PM
शादी का झांसा देकर युवती का यौन शोषण करता रहा एयरफोर्स अधिकारी, गर्भवती हुई तो छोड़कर भागा

एयरफोर्स अधिकारी पर युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ गुरुवार को शिवाजी नगर थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। अभी तक इस मामले में गिरफ्तारी नहीं हुई है।

मूल रूप से महेंद्रगढ़ निवासी 32 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी दोस्ती  डेढ़ साल पहले महेंद्रगढ़ के ही एक युवक से हुई थी। आरोपी एयरफोर्स में कार्यरत है और गुरुग्राम में ही उसकी पोस्टिंग है। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने लिव इन में रहना शुरू कर दिया।

इस दौरान आरोपी ने युवती से शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। उसके साथ कई बार दुष्कर्म भी किया। इस दौरान वह गर्भवती हो गई। गर्भ धारण करने के नौ महीने तक आरोपी युवती को शादी करने का झांसा देता रहा। आरोप है कि 10 मई को आरोपी युवती को छोड़कर फरार हो गया और अपना मोबाइल भी बंद कर दिया। 

इस पर युवती ने गुरुवार शाम को शिवाजी नगर थाना पुलिस को शिकायत देकर मामला दर्ज करवाया और शुक्रवार को महिला ने बच्चे को जन्म दिया। जांच अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी है। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

संबंधित खबरें