ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRएयरहोस्टेस सुसाइड : क्राइम ब्रांच को सौंपी गई अनीशिया बत्रा मामले की जांच

एयरहोस्टेस सुसाइड : क्राइम ब्रांच को सौंपी गई अनीशिया बत्रा मामले की जांच

साऊथ दिल्ली के पंचशील पार्क में कथित तौर पर अपने घर की छत से कूदकर खुदकुशी करने वाली 39 वर्षीय एयरहोस्टेस अनीशिया बत्रा के मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है। पुलिस...

एयरहोस्टेस सुसाइड : क्राइम ब्रांच को सौंपी गई अनीशिया बत्रा मामले की जांच
नई दिल्ली | लाइव हिन्दुस्तान टीम Wed, 01 Aug 2018 02:07 PM
ऐप पर पढ़ें

साऊथ दिल्ली के पंचशील पार्क में कथित तौर पर अपने घर की छत से कूदकर खुदकुशी करने वाली 39 वर्षीय एयरहोस्टेस अनीशिया बत्रा के मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि जर्मनी की लुफ्थांसा एयरलाइंस के साथ काम करने वाली अनीशिया बत्रा 13 जुलाई को अपने घर की छत से कथित तौर पर कूद गई थी। दहेज हत्या के मामले में उसके पति मयंक सिंघवी को गिरफ्तार किया गया है।

एयरहोस्टेस खुदकुशी केस: दोस्त का दावा- तलाक पर विचार कर रही थी अनीशिया

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अनीशिया के परिवार वालों ने स्थानीय पुलिस पर मामले की ठीक से जांच नहीं करने का आरोप लगाया था। इसके बाद ही मामला क्राइम ब्रांच को सौंपा गया है।

लुफ्थांसा एयरलाइंस में काम करने वाली अनीशिया बत्रा ने बीते माह दक्षिणी दिल्ली के पंचशील पार्क स्थित अपने घर की छत से कथित तौर पर कूदकर खुदकुशी कर ली थी। उसके माता-पिता का आरोप है कि उसका पति मयंक सिंघवी उसके साथ मारपीट करता था। सिंघवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था और वह अभी न्यायिक हिरासत में है।

'मयंक ने मुझे कमरे में बंद कर रखा है प्लीज मुझे आकर बचा लो'

दिल्ली: मरने से पहले एयरहोस्टेस ने पति का किया था ये मैसेज

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें