Monday, January 17, 2022
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRदिल्ली के वजीराबाद में सड़क पर पड़ा मिला अफगानी नागरिक का शव, हत्या की आशंका

दिल्ली के वजीराबाद में सड़क पर पड़ा मिला अफगानी नागरिक का शव, हत्या की आशंका

नई दिल्ली। भाषाPraveen Sharma
Mon, 29 Nov 2021 03:53 PM
दिल्ली के वजीराबाद में सड़क पर पड़ा मिला अफगानी नागरिक का शव, हत्या की आशंका

इस खबर को सुनें

उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद क्षेत्र में पुलिस को सड़क पर 28 वर्षीय एक अफगानी नागरिक का शव पड़ा मिला। इस मामले में हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने सोमवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि घटना रविवार की है। पुलिस ने कहा कि एक राहगीर ने कॉल करके सूचना दी कि अफगान नागरिक जैसा लगने वाला एक व्यक्ति, सड़क संख्या नौ पर बेहोशी की हालत में पड़ा है। जब पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे तो वहां उनके एक लाश पड़ी मिली।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मृतक की पहचान शिराज के रूप में की गई है। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि गोली लगने से शिराज की मौत हुई होगी, लेकिन पोस्टमॉर्टम के बाद मौत के असली कारण का पता चल पाएगा। अधिकारी ने कहा कि सब्जी मंडी मोर्चरी में सोमवार को पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने कहा कि वजीराबाद पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है और घटनास्थल से सबूत एकट्ठे करने के लिए फॉरेंसिक जांच टीम को भी मौके पर बुलाया गया।

पुलिस ने कहा कि हत्या के आरोपी की पहचान कर ली गई है। उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि पारिवारिक मामलों के कारण हत्या की गई होगी। पुलिस ने कहा कि वह व्यक्ति बल्लीमारान इलाके में व्यापार करता था।   

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें