ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRNCR के एक और मॉल में पकड़ी 'सेक्स मंडी', 65 लड़के-लड़कियां गंदी हरकतें करते पकड़े; बस में भर ले गई पुलिस

NCR के एक और मॉल में पकड़ी 'सेक्स मंडी', 65 लड़के-लड़कियां गंदी हरकतें करते पकड़े; बस में भर ले गई पुलिस

एनसीआर इलाके के गाजियाबाद में एक और मॉल के अंदर स्पा सेंटरों की आड़ में सेक्स मंडी चलने का मामला सामने आया है। पुलिस ने छापेमारी में मौके से 6 स्पा सेंटरों के संचालकों को भी हिरासत में लिया है।

NCR के एक और मॉल में पकड़ी 'सेक्स मंडी', 65 लड़के-लड़कियां गंदी हरकतें करते पकड़े; बस में भर ले गई पुलिस
Praveen Sharmaगाजियाबाद। मुकेश सिंघलSat, 02 Dec 2023 08:38 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से सटे एनसीआर इलाके के गाजियाबाद में एक और मॉल के अंदर स्पा सेंटरों की आड़ में सेक्स मंडी चलने का मामला सामने आया है। पुलिस ने छापेमारी के दौरान 5-10 नहीं बल्कि पूरे 65 लड़के-लड़कियों को गंदी हरकतें  करते रंगेहाथ पकड़ा है। इस छापेमारी से मॉल में हड़कंप मच गया। इतनी तादाद में लड़के-लड़कियों के पकड़े जाने के बाद पुलिस को इन्हें थाने तक ले जाने के लिए बस तक बुलानी पड़ी।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को डीसीपी ट्रांस हिंडन की क्राइम ब्रांच टीम और इंदिरापुरम पुलिस ने एसीपी इंदिरापुरम के नेतृत्व में आदित्य मॉल में चल रहे आधा दर्जन स्पा सेंटरों पर छापा मारा। इस दौरान बड़े पैमाने पर स्पा सेंटरों की आड़ में किए जा रहे देह व्यापार के अवैध धंधे का खुलासा हुआ। पुलिस टीम ने मौके से 44 महिलाओं और 21 पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। पुलिस ने मौके से 6 स्पा सेंटरों के संचालकों को भी हिरासत में लिया है।

सहेली संग स्कूटी सीखने गई युवती को झाड़ियों में खींच ले गए 3 हैवान, फिर हुआ ऐसा

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार शाम 6:00 बजे सूचना मिली कि आदित्य मॉल में चल रहे स्पा सेंटरों में बड़े पैमाने पर देह व्यापार का अनैतिक कार्य चल रहा है। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद डीसीपी ट्रांस हिंडन की क्राइम ब्रांच टीम के अलावा महिला पुलिस और इंदिरापुरम थाने की पुलिस को साथ लेकर छापा मारा गया। एसीपी ने बताया कि आदित्य मॉल में संचालित 6 स्पा सेंटरों पर छापा मारने से वहां हड़कंप मच गया। छापा मार कार्रवाई के दौरान पुलिस की टीमों ने 6 स्पा सेंटरों से 44 महिलाओं और 21 पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में आपत्तिजनक सामान के साथ हिरासत में ले लिया। उन्होंने बताया कि मॉल में चल रहे स्पा सेंटरों के संचालकों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है।

आदित्य मॉल में चल रहे सतवा नामक स्पा सेंटर के मालिक दीपक गौड़, कोकोन स्पा सेंटर के मालिक ओमप्रकाश, रिलीफ स्पा सेंटर की संचालिका निशा, रेनिस स्पा सेंटर के संचालक जितेंद्र कुमार और पल्स एंड पेटल्स स्पा सेंटर के संचालक दीपक शर्मा और ललित भाटी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पकड़ी गई महिलाओं को ब्लैकमेल कर गलत धंधे में उतारा

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि शुरुआती पूछताछ के दौरान स्पा सेंटरों से पकड़ी गई महिलाओं ने बताया है कि उन्हें उपरोक्त संचालकों द्वारा किसी न किसी प्रकार से ब्लैकमेल किया गया और फिर गलत कार्य करने के लिए बाध्य किया गया। ब्लैकमेल होने पर वह सभी इन संचालकों का कोई विरोध नहीं कर पाती थीं।

किस तरह किया ब्लैकमेल, हो रही पूछताछ

एसीपी इंदिरापुरम ने बताया कि मौके से पकड़ी गई सभी महिलाओं से पूरे मामले को लेकर और भी पूछताछ की जा रही है। साथ ही उनसे यह भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि वह उपरोक्त स्पा सेंटर संचालकों के संपर्क में कैसे आईं और उन्हें किस प्रकार ब्लैकमेल किया गया।

गौरतलब है कि यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले इसी साल मई महीने में भी गाजियाबाद के ही पैसिफिक मॉल के स्पा सेंटरों में हुई छापेमारी के दौरान पुलिस ने 100 से ज्यादा लड़के-लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में रंगेहाथ पकड़ा था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें