ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRप्रकाश राज ने केजरीवाल से की मुलाकात, लोकसभा चुनाव 2019 के साथ विभिन्न मुद्दों पर हुई बात

प्रकाश राज ने केजरीवाल से की मुलाकात, लोकसभा चुनाव 2019 के साथ विभिन्न मुद्दों पर हुई बात

अभिनेता प्रकाश राज ने गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास पर उनसे मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। हाल ही में प्रकाश राज ने आम चुनाव लड़ने की...

प्रकाश राज ने केजरीवाल से की मुलाकात, लोकसभा चुनाव 2019 के साथ विभिन्न मुद्दों पर हुई बात
नई दिल्ली | एजेंसीThu, 10 Jan 2019 06:17 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता प्रकाश राज ने गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास पर उनसे मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। हाल ही में प्रकाश राज ने आम चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। प्रकाश राज भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाली वर्तमान केन्द्र सरकार के प्रति अपने विचारों को लेकर मुखर रहे हैं। 

पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को सौंपी गई दिल्ली कांग्रेस की कमान

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, पिछले सप्ताह प्रकाश राज ने कहा था कि वह आगामी लोकसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर बेंगलुरु मध्य संसदीय सीट से मैदान में उतरेंगे।

बैठक के बाद प्रकाश राज ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात कर उन्हें और आम आदमी पार्टी (आप) को मेरे राजनीतिक सफर में सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।

केजरीवाल और उनकी पार्टी ने भी इसका समर्थन करते हुए कहा सभी अच्छे लोगों को राजनीति में आना चाहिए। प्रकाश राज भी अपनी दोस्त और वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश के लिए न्याय मांगने वालों में से एक रहे हैं। सितंबर 2017 में गौरी लंकेश की उनके आवास के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें