ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRकरवा चौथ के दिन पत्नी से विवाद; चेहरे पर पति ने फेंक दिया तेजाब, अस्पताल में हालात गंभीर

करवा चौथ के दिन पत्नी से विवाद; चेहरे पर पति ने फेंक दिया तेजाब, अस्पताल में हालात गंभीर

नोएडा के बिसरख इलाके में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। करवा चौथ के दिन एक पति ने अपनी पत्नी के मुंह पर तेजाब फेंक दिया। तेजाब फेंकने की वजह से पत्नी गंभीर रूप से झुलस गई है। अस्पताल में भर्ती है।

करवा चौथ के दिन पत्नी से विवाद; चेहरे पर पति ने फेंक दिया तेजाब, अस्पताल में हालात गंभीर
Mohammad Azamभाषा,नोएडाFri, 03 Nov 2023 08:28 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा के बिसरख इलाके में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। करवा चौथ के दिन एक पति ने अपनी पत्नी के मुंह पर तेजाब फेंक दिया। तेजाब फेंकने की वजह से पत्नी गंभीर रूप से झुलस गई है। मिली जानकारी के अनुसार, पति और पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। विवाद से गुस्साए पति ने पत्नी के चेहरे पर तेजाब डाल दिया। पीड़ित महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामला बिसरख के रोजा जलालपुर गांव का है। गांव में करवा चौथ के दिन पति और पत्नी के बीच में विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि पति ने गुस्से में पत्नी के ऊपर तेजाब फेंक दिया। तेजाब फेंकने की वजह से पत्नी का चेहरा गंभीर रूप से झुलस गया। महिला के गंभीर रुप से झुलसने के बाद घरवालों ने महिला को ग्रेटर नोएडा स्थित एक अस्पताल में भर्ती करवाया। ग्रेटर नोएडा के अस्पताल में महिला की हालत बिगड़ने लगी तो उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया है।

क्या थी वजह
पति द्वारा पत्नी के चेहरे पर तेजाब फेंकने की जानकारी पुलिस ने दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शादी के बाद से ही पति और पत्नी के बीच विवाद रहता था। यह विवाद लगातार चल रहा था। करवाचौथ के दिन भी किसी बात को लेकर दोनों के बीच लड़ाई हुई और पति ने उसके चेहरे पर तेजाब डालकर झुलसा दिया। पुलिस ने बताया कि इस घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है लेकिन अभी तक इस मामले में कोई शिकायत नहीं दर्ज करवाई गई है।

इस मामले पर जानकारी देते हुए अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हृदेश कठेरिया ने बताया कि बुलंदशहर जिले के सलेमपुर गांव के मूल निवासी विवेक कुमार का विवाह 2020 में संभल जिले के शोभापुर गांव की रहने वाली ममता के साथ हुआ था और वे दोनों अब रोजा जलालपुर में रहते हैं। कठेरिया ने बताया कि करवा चौथ के दिन बुधवार को पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद विवेक ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी पर तेजाब फेंक दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें